October 4, 2022

हॉस्पिटल से बेहोशी की हालत में मिथुन चक्रवर्ती की फोटो वायरल, फैंस हुए परेशान

wp-header-logo-39.png

अपने जमाने में टॉप पर रहे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) 71 वर्ष की उम्र में भी इंडस्ट्री में पूरी तरह एक्टिव हैं। मिथुन आखिरी बार विवेक अग्निहोत्री की ‘द कश्मीर फाइल्स’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आए वहीं फिलहाल एक्टर रियलिटी शो हुनरबाज: देश की शान में जज के रूप में नजर आ रहे हैं। इस बीच मिथुन चक्रवर्ती की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें दिग्गज अभिनेता को अस्पताल के बिस्तर पर बेहोश पड़े देखा जा सकता है।
Get well soon Mithun Da ❤️
তোমার দ্রুত আরোগ্য কামনা করি মিঠুন দা ❤️ pic.twitter.com/yM5N24mxFf
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को देख एक्टर के फैंस सदमे में हैं। वे एक्टर के हेल्थ को लेकर परेशान हैं। इस बीच मिथुन दा के चाहने वालों के लिए राहत की खबर सामने आई है। दरअसल मिमोह चक्रवर्ती (Mimoh Chakraborty) ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मिथुन चक्रवर्ती को किडनी के स्टोन की समस्या के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जो तस्वीर वायरल हो रही है वह हॉस्पिटल की ही है, जिसमें पापा बेहोशी की हालात में बेड पर लेटे नजर आ रहे हैं। मिमोह ने बताया कि अब मिथुन चक्रवर्ती की सेहत बिल्कुल ठीक है और उन्हें बेंगलुरु के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया है।
इससे पहले भाजपा के कई नेता इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा कर मिथुन दा के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। कई रिपोर्टों में यह भी कहा गया कि मिथुन चक्रवर्ती गंभीर रूप से बीमार हैं और उन्हें इलाज के लिए अमेरिका जाना है। गौरतलब है कि अपने करियर में एक्टर 130 से अधिक फिल्मों में नजर आ चुके हैं। दिग्गज अभिनेता अगली बार एक बंगाली फिल्म ‘प्रॉजापोती’ में दिखाई देंगे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author