May 25, 2022

सोशल मीडिया पर मलाइका हुई गंदी तरह ट्रोल, यूजर्स ने मारा ताना- 'बतख की तरह चल रही है छपरी एक्ट्रेस'

wp-header-logo-44.png

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इंडस्ट्री में अपने बेबाक फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। कोई भी अवसर हो, फैशनिस्टा अपने स्टाइल सेंस से कोई समझौता नहीं करती हैं। हालांकि, मलाइका कभी-कभी अपने बोल्ड और विचित्र फैशन के लिए ट्रोल के रडार पर भी आ जाती हैं। वहीं बात करें एक्ट्रेस के हालिया आउटिंग की तो सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। एक्ट्रेस को उनके आउटफिट के कलर और चलने के स्टाइल को लेकर ट्रोल किया गया है। मलाइका एक बार फिर से अपने वॉकिंग स्टाइल के लिए बुरी तरह ट्रोल हो गईं।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
बुरी तरह ट्रोल हुई हैं मलाइका
पैपराजी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस नियोन ग्रीन कलर के ट्रैक सूट में अपनी कार से बाहर निकलती हुई दिखाई दे रही हैं। इस ऑउटफिट को उन्होंने कैप से कम्पलीट किया है। वीडियो पर आए रिएक्शन से यह साफ़ जाहिर है कि यूजर्स को यह लुक पसंद नहीं आया है। एक्ट्रेस को एक यूजर ने “छपरी” कहा। कुछ अन्य लोगों ने एक्ट्रेस को चलने के लिए ट्रोल करते हुए कहा कि इनके जिम ट्रेनर ने इन्हें ‘इनकी सही मुद्रा कैसे बनाए रखें’ पर गुमराह किया है। एक ट्रोल ने लिखा, “क्या आप प्लीज नार्मल चल सकती हैं wtf यह है!” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “ये ऐसे क्यों चलती है।” एक यूजर ने लिखा, “ये क्या बकवास लगा रखा है इसने।” मलाइका अरोड़ा को एक वायरल वीडियो में उनके चलने के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया था। यूजर्स ने कहा था, “वह बत्तख की तरह चल रही है।”
गौरतलब है कि अप्रैल में मलाइका का मुंबई में कार एक्सीडेंट हो गया, जब वह एक फैशन इवेंट में भाग लेने के बाद पुणे से लौट रही थीं। अपनी दर्दनाक दुर्घटना को याद करते हुए उन्होंने कहा था कि “मैं सदमे में थी। मेरे सिर में दर्द हो रहा था, और मैं केवल यह जानना चाहता था कि मैं जीवित हूं या नहीं। मुझे एक बहुत बड़ा झटका लगा।”
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source