August 8, 2022

मजेदार वीडियो बनाने के चक्कर में अक्षय ने खाई चोट, दांत और कंघे से निकाल रहे थे सुर

wp-header-logo-31.png

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कॉमेडी के बादशाह (Comedy King) हैं। अभिनेता सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव हैं और अपनी मजेदार तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। आज वर्ल्ड लाफ्टर डे के मौके पर अक्षय ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। इसमें अक्षय गाने की धुन बनाने के लिए अपने दांतों पर कंघी रगड़ते नजर आ रहे हैं। वर्ल्ड लाफ्टर डे (World Laughter Day) के मौके पर बॉलीवुड के खिलाड़ी ने यह वीडियो शेयर किया है।
A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)
क्लिप के अंत में अक्षय को अपना मुंह ढककर हंसते हुए देखा जा सकता है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, खुशी की चाभी : खुद पर हंसना। इसी नोट पर, मैं यह एक्ट आपके साथ शेयर कर रहा हूं, क्योंकि मैं बोर हो रहा था। मेरे पास कुछ करने के लिए नहीं था और मैंने यह वीडियो बना दिया। उम्मीद करता हूं कि यह वीडियो आपको हंसाएगा। आप भी हंसिए और यह सच में काफी दर्दनाक रहा। आप सभी को हैप्पी वर्ल्ड लाफ्टर डे।” इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। अब तक इस वीडियो को 1 मिलियन से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, “कॉमेडी किंग।” एक अन्य ने लिखा, “मस्त।”

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले अक्षय एक पान मसाला ब्रांड के विज्ञापन में नजर आने के बाद विवादों में आए थे। काफी ट्रोलिंग के बाद अक्षय ने ब्रांड एंबेसडर के पद से हटने के अपने फैसले की घोषणा की। वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय ‘राम सेतु’, ‘पृथ्वीराज’, ‘सोरारई पोटरु की रीमेक’, ‘ओएमजी 2’ और ‘रक्षा बंधन’ में दिखाई देंगे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author