August 14, 2022

जैकलीन को सुकेश ने दिए मिनी कूपर सहित कई महंगे तोहफे, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

wp-header-logo-42.png

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) काफी समय से सुकेश केस में विवादित कारणों से सुर्खियां बटोर रही हैं। अभिनेत्री कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekar) के साथ रिलेशन को लेकर भी चर्चा में है, हालांकि दोनों ने इस बात को स्वीकार करने ने इनकार कर दिया। रिपोर्ट्स में यह भी खुलासा हुआ कि सुकेश ने जैकलीन को कई महंगे उपहार भेजे। अब, जैकलीन ने सुकेश से मिलने और उनके द्वारा दिए गए लक्ज़री गिफ्ट्स के बारे में खुलासा किया है। कॉनमैन सुकेश के 200 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी केस में फिलहाल ईडी (ED) जांच कर रही है। मामले से जुड़ी जैकलीन ने बताया कि वह पिछले साल जून में सुकेश से पहली बार मिली थीं।
चाचा के निधन से दुखी था सुकेश
रिपोर्ट के अनुसार, जैकलीन ने ईडी को बताया, “सुकेश अपने चाचा के निधन से बहुत दुखी और उदास था और उन्होंने मुझे चेन्नई में अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए कहा।” एक्ट्रेस ने आगे कहा, “उन्होंने मुझे मुंबई से चेन्नई ले जाने के लिए एक प्राइवेट जेट भेजा। वह मुझसे एयरपोर्ट पर नहीं मिला, लेकिन एक अस्सिस्टेंट को भेजा था। मैं हयात होटल पहुंची और उसके एक घंटे बाद शेखर पहुंचे। हमने साथ में लंच किया। अगले दिन उन्होंने मुझे हवाई अड्डे पर छोड़ दिया। और मैं एक निजी जेट में वापस मुंबई लौट आई।”
सुकेश ने खुद को बताया जेट और हेलीकॉप्टर का ओनर
जैकलीन ने साझा किया कि एक हफ्ते बाद, वह उनसे दूसरी बार मिलीं। वह एक निजी जेट में अपने दोस्त के साथ चेन्नई गई और उसी में वापस लौट आई। उन्होंने खुलासा किया कि वह दो बार केरल गई थी। एयरपोर्ट से वह हेलीकॉप्टर से होटल पहुंचीं। जैकलीन ने साझा किया कि दोनों यात्राएं पर्सनल थीं। यह पूछे जाने पर कि क्या वह जानती हैं कि जेट और हेलीकॉप्टर किसके पास हैं, जैकलीन ने बताया कि सुकेश ने उन्हें बताया कि वह उनके ओनर हैं।
एक्ट्रेस को दिए ये तोहफे
एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें सुकेश से एक मिनी कूपर गिफ्ट में मिला था, लेकिन उन्होंने उसे वापस कर दिया क्योंकि वह यह गाड़ी तोहफे में लेना नहीं चाहती थी। रिपोर्ट के अनुसार, जैकलीन को गुच्ची, चैनल से तीन डिजाइनर बैग, दो गुच्ची आउटफिट, एक जोड़ी लुई वीटन के जूते और दो पेयर डायमंड ईयर‍िंग्स, मल्टी कलर्ड स्टोन ब्रेसलेट दिए थे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author