May 25, 2022

छोटी ड्रेस से परेशान कियारा आडवाणी को कार्तिक आर्यन ने किया प्रोटेक्ट, Video देख फैंस को आई सुशांत की याद

wp-header-logo-43.png

बॉलीवुड के हेंडसम हंक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और खूबसूरत एक्ट्रेस कियारा आडवानी (Kiara Advani) आगामी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के प्रमोशन में बिजी हैं। स्टार्स को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। दोनों को साथ में फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक इवेंट से कार्तिक और कियारा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर कियारा को ऊप्स मूमेंट का शिकार होने से बचाते नजर आ रहे हैं।
A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)
इंस्टाग्राम पर वायरल एक वीडियो में हम देख सकते हैं कि कार्तिक ने काफी समझदारी से कियारा की कैमरों की मौजूदगी में उनकी ड्रेस ठीक करने में मदद की। इवेंट के लिए कियारा ने रेड मिनी ड्रेस पहनी थी जिसे उन्होंने ओवरसाइज़ ब्लेज़र के साथ पेयर किया था। शॉर्ट ड्रेस होने के कारण कियारा ने खड़े होने से पहले कार्तिक से मदद मांगी। वीडियो में एक्ट्रेस को अपने को-स्टार से कुछ कहते हुए देखा जा सकता है। इसके बाद कार्तिक अपनी कुर्सी से उठे और कियारा के उठते ही उनके सामने खड़े हो गए। वीडियो के ऑनलाइन सामने आने के बाद फैंस ने कार्तिक को ‘जेंटलमैन’ कहा और कई यूजर्स ने यह भी कहा कि इस वीडियो ने उन्हें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की याद दिला दी।

बता दें कि सुशांत ने अपनी ‘राब्ता’ एक्ट्रेस कृति सेनन के लिए कुछ ऐसा ही किया था। सुशांत और कृति अपनी फिल्म के प्रमोशन इवेंट में थे, जब वह उनके सामने खड़े हो गए ताकि वह अपनी मिनी स्कर्ट में बैठ सकें। एक फैन ने कार्तिक और कियारा के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “यह मुझे सुशांत सिंह राजपूत की याद दिलाता है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “सुशांत याद आ गया।” एक यूजर ने कहा, “सबको लग रहा है सुशांत बन रहा है लेकिन सच्चाई ये है कि अच्छे और सच्चे लोग ऐसे ही होते हैं।”
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source