August 14, 2022

ऋतिक रोशन और सुजैन खान पर क्यों भड़के ट्रोल्स, कहा- शादी को ड्रामा बना दिया…

wp-header-logo-45.png

एक समय था जब बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और इंटीरियर डिजाइनर सुज़ैन खान (Sussanne Khan) की जोड़ी को आइडियल माना जाता था। अपनी शादी के 13 साल बाद एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं। यह खबर फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं था। तलाक के बाद भी दोनों एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं और एक स्पेशल बांड शेयर करते हैं। वजह शायद उनके बच्चे हो। अपने बच्चों हिरदान और हरेन के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंट करने हुए दोनों को साथ में कई बार स्पॉट किया गया है। रविवार को हिरदान के जन्मदिन के मौके पर सुजैन और ऋतिक अपने बेटों के साथ मुंबई में लंच डेट पर निकले। दोनों को लंच के बाद एक साथ स्पॉट किया गया। तलाक के बाद दोनों का यूं मिलना ट्रोल्स को पसंद नहीं आया।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
पैपराजी द्वारा शेयर किये गए वीडियो में ऋतिक अपने बेटे हिरदान के साथ अपनी कार की ओर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। ब्लैक टी-शर्ट, डेनिम जींस और डेनिम शर्ट में अभिनेता काफी कूल लग रहे हैं। उन्होंने अपने कम्फर्टेबल लुक को कैप और स्टाइलिश सनग्लास के साथ कम्पलीट किया। दूसरी ओर, सुजैन कैजुअल और स्टाइलिश लुक में नजर आईं। वीडियो को देख कई यूजर्स ऋतिक और सुज़ैन को तलाक के बाद मिलने के लिए ट्रोल किया।

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, “तलाक के बाद भी मजे चलते हैं ही इनके अलग ही जलवे हैं बॉलीवुड वालो।” एक अन्य ने कहा, “शादी ड्रामा बना रखी है इनलोगों ने।” एक तीसरे यूजर ने लिखा, “कितने अजीब रिश्ते है यहां के, दो पल मिलते हैं साथ साथ चलते हैं, जब मोड़ आए तो बच के खिसकते हैं।” रिपोर्टों के अनुसार, ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान दोनों अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं और उन्हें फिर से प्यार मिल गया है। जहां अभिनेता के सबा आजाद के साथ डेटिंग की अफवाह है, वहीं सुजैन के बारे में कहा जाता है कि वह अर्सलान गोनी के साथ रिश्ते में हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author