August 13, 2022

Photos Viral: अपने लुक्स के कारण चर्चाओं में IAS अतहर आमिर खान, UPSC टॉपर टीना डाबी से हुई थी पहली शादी

wp-header-logo-36.png

यूपीएससी टॉपर (UPSC Topper) और आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) ने कुछ दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम के द्वारा दूसरी शादी की जानकारी दी थी। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने सगाई की तस्वीरें भी शेयर की थी। टीना डाबी और प्रदीप गवांडे (Pradeep Gawande) अप्रैल में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। वहीं अब टीना के पूर्व पति और IAS अतहर आमिर खान (IAS Athar Amir Khan) सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। दरअसल अतहर आमिर खान इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं, जिस कारण उनकी तस्वीरें लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं।
आईएएस अतहर खान आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, इन पर उनके फैंस भी उन्हें इंडिया का सबसे हैंडसम आईएएस ऑफिसर बता रहे हैं। लोग उनके लुक और स्मार्टनेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।
2015 में यूपीएससी में ऑल इंडिया में दूसरी रैंक हासिल करने वाले अतहर वर्तमान समय में श्रीनगर में पोस्टेड हैं। वो श्रीनगर नगर निगम के कमीश्नर (Commissioner, Srinagar Municipal Corporation) और श्रीनगर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के सीईओ भी हैं। सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर उन्हें काफी लोग फॉलो करते हैं उनके लगभग 5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।
बता दें कि अतहर मूलत: कश्मीर (kashmir) के रहने वाले हैं और वह यूपीएससी से पहले आईआईटीएन (IIT Mandi) भी हैं। साथ ही मसूरी से उन्होंने आईएएस की ट्रेनिंग ली है। वह कश्मीर की वादियों का लुत्फ उठाते नजर आते हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, इसमें वो नागिन लेक के किनारे खड़े हैं। इस तस्वीर पर लोगों के कई कमेंट्स देखने को मिले। इस दौरान एक यूजर ने उनके लिए लिखा कि उनके सामने बॉलीवुड एक्टर भी फेल हैं, वो वाकई सबसे स्मार्ट IAS ऑफिसर हैं।
A post shared by Athar Aamir Khan (@atharaamirkhan)

गौरतलब है कि अतहर आमिर खान ने यूपीएसी टॉपर टीना डाबी के साथ साल 2018 में शादी की थी। इन दोनों आईएएस अधिकारियों की शादी उस दौरान काफी चर्चा में भी रही थी। लेकिन कुछ कारणों के चलते दोनों ने एक-दूसरे की सहमति से दो साल बाद यानी साल 2020 में तलाक ले लिया था।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author