June 4, 2023

Monthly Rashifal, April 2023: मेष से मीन राशि लिए कैसा रहेगा अप्रैल का महीना, किसे मिलेगी कामयाबी किसे निराशा

wp-header-logo-71.png

Bimla Kumari
मेष राशि- यह महीना मिला जुला रहेगा. 22 अप्रैल, 2023 से मेष राशि में बृहस्पति की स्थिति और सातवें भाव में राहु और केतु की स्थिति के चलते जातक को कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.
वृष राशि- वृष राशि के जातकों को करियर में सफलता प्राप्त करने के लिए कठिन परिश्रम करनी होगी. इसके बाद ही मनचाही सफलता प्राप्त होगी.
मिथुन राशि- मिथुन राशि के जातकों को महीने की 15 तारीख के बाद अच्छे परिणाम की प्राप्ति होगी. यह समय जातक के लिए काफी अच्छा रहेगा.
कर्क राशि- कर्क राशि के जातकों को करियर, धन और स्वास्थ्य तीनों क्षेत्र में मिलाजुला परिणाम मिलेगा. दशम भाव में बृहस्पति के साथ सूर्य और बुध स्थित है.
सिंह राशि- सिंह राशि वाले जातकों के लिए यह महीना नई उम्मीद लेकर आने वाला है. करियर व परिवारिक दृष्टि से भी महीना शुभ रहेगा. इस महीने बृहस्पति नवम भाव में गोचर करेगा और शनि सातवें भाव में स्थित है
कन्या राशि- अप्रैल माह कन्या राशि के जातकों के लिए मिलाजुला रहेगा. संबंधों की बात करें तो इस मामले में यह महीना मध्यम परिणाम देगा, क्योंकि राहु दूसरे व केतु आठवें भाव में स्थित है.
तुला राशि- अप्रैल माह तुला राशि वाले जातकों के लिए हर क्षेत्र में मिलाजुला रहेगा. राहु पहले और केतु सातवें भाव में स्थित होने की वजह से जातक असुरक्षा की भावना महसूस करेंगे
वृश्चिक राशि- अप्रैल माह वृश्चिक राशि वाले जातकों का मिलाजुला रहेगा. राहु छठे भाव में स्थित है जिस वजह से आप सभी समस्याओं का आसानी से सामना कर सकेंगे
धनु राशि- अप्रैल माह धनु राशि वालों के लिए वित्तीय मामले में व करियर के मामले में बेहतर रहेगा. तीसरे भाव में शनि की उपस्थिति के चलते जातक को आर्थिक रूप में धन लाभ होगा.
मकर राशि- अप्रैल माह में मकर राशि के जातको को आर्थिक जीवन में थोड़ा मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है, क्योंकि बृहस्पति चौथे भाव में तीसरे भाव के स्वामी के रूप में स्थित है.
कुंभ राशि- अप्रैल माह कुंभ राशि के जातकों का करियर, परिवार और स्वास्थ्य के मामले में मिले-जुले परिणाम देगा. जातक को करियर और स्वास्थ्य दोनों पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है.
मीन राशि- अप्रैल माह में मीन राशि के जातकों का स्वास्थ्य, आर्थिक व करियर के क्षेत्र में मिलाजुला रहने वाला है.

source