September 25, 2022

Lock Upp : पूनम पांडे का फैंस को एक्स्ट्रा हॉट ऑफर- मुझे चार्जशीट से बचा लिया तो ऑन कैमरा हो जाउंगी टॉपलेस

wp-header-logo-47.png

पूनम पांडे (Poonam Pandey) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) द्वारा होस्ट किए गए शो ‘लॉकअप’ (Lock Upp) की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट में से एक हैं। वह पहले दिन से ही सुर्खियां बटोर रही हैं। शो के लेटेस्ट एपिसोड में पूनम ने एक बार फिर कुछ ऐसा कह दिया है जिसके बाद वह चर्चा में आ गयी हैं। जी हां, उन्होंने अपने फैन्स को एक्स्ट्रा हॉट ऑफर दिया है और बदले में एक मांग रख दी है। दरअसल, पूनम ने अपने फैंस से वादा किया है कि अगर वह चार्जशीट से बच गईं तो वह फैन्स को एक बड़ा सरप्राइज देंगी।
A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)
उन्होंने आगे कहा कि वह अपनी टी-शर्ट उतार देंगी। वहीं ऑन कैमरा यह ऐलान सुनकर हर कोई काफी हैरान नजर आया। हालांकि मस्ती में मुनव्वर और आजमा ने कहा कि पूनम को इस सरप्राइज का थोड़ा ट्रेलर दिखाना चाहिए। दरअसल मुनव्वर, अंजलि, आजमा, अली मर्चेंट और विनीत कक्कड़ के साथ बैठी पूनम पांडे ने अपने फैन्स से कहा, “हैलो, हैलो, जो भी सुन रहे हो, मुझे इस चार्जशीट से बचा लो। मैं कसम खाती हूं कि मैं आप लोगों को पूनम पांडे के अंदाज में कैमरे पर लाइव ऐसा शानदार सरप्राइज दूंगी बस तुम लोग वोट देकर मुझे बचा लो, फिर देखो इस जेल में क्या होता है।”
A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)
इस दौरान विनीत कक्कड़ पूनम पांडे का मजाक उड़ाते हैं और कहते हैं कि वह कुछ नहीं करेंगी और बस सबको बेवकूफ बना रही हैं। लेकिन बाद में पूनम पांडे ने माना कि अगर नॉमिनेशन से बच जाती हैं तो वह फैंस के लिए अपनी टी-शर्ट कैमरे पर उतार देंगी।” यह पहली बार नही है जब पूनम ने ऐसा बयां दिया है बल्कि वह इससे पहले ऐसा कर चुकी हैं। गौरतलब है कि पूनम ने इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम की जीत पर टॉपलेस होने का वादा किया था। उस वक्त उन्होंने यह वादा भी पूरा किया था, जिसके बाद वह काफी चर्चाओं में रहीं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author