November 27, 2022

Birthday Special : नशे में बदसलूकी करने से लेकर PM मोदी पर तंज कसने तक, कॉन्ट्रोवर्सी में भी नंबर वन है कपिल शर्मा

wp-header-logo-46.png

भारतीय कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। 2 अप्रैल 1981 को जन्मे कपिल अपने लोकप्रिय शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ से काफी पॉपुलर हो चुके हैं। लेकिन उनका करियर आसान नहीं रहा है और कॉमेडियन विवादों को लेकर चर्चा में रहे हैं। जब से कपिल शर्मा भारत में सबसे अधिक मांग वाले कॉमेडियन बन गए हैं, तब से वह विवादों में घिर गए हैं। आइए एक नजर डालते हैं कपिल शर्मा से जुड़े सबसे बड़े विवादों पर।
‘द कश्मीर फाइल्स’ विवाद
हाल ही में, कपिल ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के आरोप के बाद चर्चा में थे कि कॉमेडियन ने शो में फिल्म की टीम को आमंत्रित करने से इनकार कर दिया क्योंकि फिल्म में कोई बड़े ‘स्टार’ नहीं थे। हालांकि, कपिल ने आरोपों का खंडन किया और यहां तक ​​कि अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी उनका सपोर्ट किया।

सुनील ग्रोवर को मारा था थप्पड़
एक फ्लाइट में कॉमेडियन-एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के साथ कपिल की बदसलूकी लड़ाई शायद उनके जीवन के सबसे बड़े विवादों में से एक है। उन्होंने कथित तौर पर ग्रोवर को गाली दी थी और यहां तक कि उसे अपने कॉलर से पकड़ लिया था और नशे में होने पर उसे थप्पड़ मार दिया था।
नशे में पीएम मोदी पर साधा निशाना
कपिल ने एक बार नशे की हालत में व्यंग्यात्मक रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को ट्वीट करते हुए कहा, “ये हैं आपके अच्छे दिन? नरेन्द्र मोदी ” और “मैं पिछले 5 वर्षों से 15 करोड़ रुपये टैक्स का भुगतान कर रहा हूं और फिर भी मुझे अपना ऑफिस बनाने के लिए बीएमसी कार्यालय को 5 लाख रुपये रिश्वत देनी पड़ती है।” हालांकि, बाद में उन्होंने स्पष्ट किया कि यह केवल एक ड्रंक ट्वीट था और जब उन्होंने इसे लिखा था तब वह शराब के नशे में थे। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ।
फीमेल को-स्टार्स के साथ बदसलूकी
कपिल शर्मा अपनी फीमेल को-स्टार्स के साथ बदसलूकी करते हैं। यह 2015 में अंतर्राष्ट्रीय मराठी फिल्म महोत्सव पुरस्कारों का जश्न मनाने वाले एक कार्यक्रम के दौरान हुआ। उन्होंने कथित तौर पर मोनाली ठाकुर, तनीषा मुखर्जी और अन्य महिला सितारों के साथ अनुचित व्यवहार किया। उन्होंने इसे हंसते हुए ट्वीट किया, “मैं गिरता हूं, मैं उठता हूं, मैं गलतियां करता हूं, मैं जीता हूं, मैं सीखता हूं, मुझे चोट लगी है लेकिन मैं जिंदा हूं। मैं इंसान हूं, मैं परिपूर्ण नहीं हूं लेकिन मैं आभारी हूं।”
अक्षय कुमार के साथ झगड़ा
कपिल ने हाल ही में अपने शो के सबसे वफादार मेहमानों में से एक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को परेशान किया था। ‘बच्चन पांडे’ के प्रचार के दौरान, अक्षय ने कथित तौर पर ‘द कपिल शर्मा शो’ पर अपनी फिल्म का प्रचार करने से इनकार कर दिया क्योंकि कॉमेडियन ने पीएम मोदी के साथ उनके साक्षात्कार के लिए उनका मजाक उड़ाया था। हालांकि, बाद में कपिल ने स्पष्ट किया कि यह सिर्फ एक गलतफहमी थी और ‘बच्चन पांडे’ की टीम ने फिर अपने टॉक शो पर अपनी फिल्म का प्रचार किया।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author