September 25, 2022

शिल्पी और खेसारी लाल की जादुई आवाज ने जीता फैन्स का दिल, इंटरनेट पर 'कजरा' सॉन्ग वायरल

wp-header-logo-37.png

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। जिस किसी भी प्रोजेक्ट में खेसारी की एंट्री होती है वह गाना हो या फिल्म सुपरहिट होना तय माना जाता है। वहीं अब खेसारी का नया गाना कजरा (Kajra) रिलीज हो चुका है। यह गाना उनके फैन्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। खास बात यह है कि इस गाने को खेसारी लाल के साथ शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने अपनी आवाज दी है। यह गाना रिलीज होते ही बवाल मचा रहा है।
फिलहाल इस गाने का वीडियो रिलीज नहीं किया गया है। गाने के वीडियो के लिए फैन्स को अभी और इंतजार करना पड़ेगा। अन्नपूर्णा फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का कजरा सॉन्ग 28 मार्च 2022 को रिलीज किया गया है। इस गाने को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इस गाने के बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं। खेसारी के इस गाने का म्यूजिक अमित कश्यप ने दिया है वहीं संगीतकार शुभम तिवारी हैं।

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा और संगीत के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपने छोटे से गांव से निकल कर मुंबई के मायानगरी से पूरी दुनिया में अपनी पहचान बना चुके हैं। वह भोजपुरी और हिंदी के बीच अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहे हैं। इस मुकाम तक पहुंचने में खेसारी को इतनी लंबी दूरी तय करनी पड़ी है और इतना कठिन संघर्ष, जिसकी कल्पना भी कई लोगों ने नहीं की होगी। खेसारी बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) में भी नजर आ चुके हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो खेसारी जल्द ही ‘बोल राधा बोल’ (Bol Radha Bol) में नजर आएंगे। इस फिल्म में खेसारी साउथ एक्ट्रेस मेघाश्री के ओपोजिट नजर आने वाले हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author