May 27, 2022

क्रूज ड्रग्स केस में गवाह प्रभाकर की मौत, क्या मोड़ लेगा आर्यन खान का हाईप्रोफाइल मामला

wp-header-logo-49.png

आर्यन खान (Aryan khan) क्रूज ड्रग केस (cruise drug case) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के पंच गवाह रहे प्रभाकर सेल (Prabhakar Sail) का शुक्रवार को निधन हो गया। उनके वकील तुषार खंडारे ने बताया कि प्रभाकर सेल को चेंबूर के माहुल इलाके में उनके आवास पर दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उनकी मौत हो गयी। 36 वर्षीय प्रभाकर ने किरण गोसावी के खिलाफ बयान दिया था, जिन्होंने शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी से कथित तौर पर पैसे लिए थे।
सैम नाम के शख्स से गोसावी ने की 25 करोड़ रुपये की मांग
प्रभाकर सेल केपी गोसावी का बॉडीगार्ड था, जो ड्रग केस में गवाह था। प्रभाकर सेल ने एक हलफनामा दायर कर एनसीबी के जोनल प्रमुख समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर ड्रग छापेमारी के गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने रिश्वत के लिए शाहरुख खान के बेटे आर्यन को गिरफ्तार किया था। एमवीए सरकार द्वारा प्रभाकर सेल को पुलिस सुरक्षा भी दी गई थी। प्रभाकर सेल ने 3 अक्टूबर को दावा किया था कि गोसावी को एस्कॉर्ट करते समय सैम नाम के शख्स से 25 करोड़ रुपये की मांग की और 18 करोड़ रुपये में डील फिक्स करते हुए सुना, जिसमें से 8 करोड़ रुपये कथित तौर पर वानखेड़े को दिए जाने थे।
एनसीबी ने विजिलेंस जांच शुरू की
डीसीपी जोन 1 के समक्ष दर्ज अपने बयान में, सेल ने उल्लेख किया था कि उसने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी के साथ भी बातचीत की थी। उनके आरोपों के बाद एनसीबी ने विजिलेंस जांच शुरू की। वानखेड़े ने सभी आरोपों का खंडन किया। इस सप्ताह की शुरुआत में, एक विशेष एनडीपीएस अदालत ने एनसीबी की एसआईटी को क्रूज ड्रग्स बस्ट मामले में अपनी चार्जशीट जमा करने के लिए अतिरिक्त 60 दिनों का समय दिया।
2021 में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलेब्स में से एक हैं आर्यन खान
गौरतलब है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान 2021 में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलेब्स में से एक रहे हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा एक क्रूज पार्टी से ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किए जाने के बाद आर्यन खान चर्चा में बने रहे। सुपरस्टार के बेटे को पहले न्यायिक हिरासत में भेजा गया, उसके बाद उसे आर्थर रोड जेल भेज दिया गया। वह करीब 20 दिनों तक जेल में रहा और फिर जमानत पर छूट गया। आर्यन खान की रिहाई की जमानत अभिनेत्री जूही चावला ने दी थी। उन्हें एक शर्त पर जमानत दी गई थी, कि स्टार किड को महीने के हर शुक्रवार को एनसीबी कार्यालय में अपनी उपस्थिति दर्ज करनी होगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source