October 3, 2022

Lock Upp को बबीता फोगाट ने बनाया अखाड़ा, कंगना के शो में सबसे पहले ये कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट

wp-header-logo-29.png

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का लॉक अप (Lock Upp) खुल चुका है और यह शो लगातार सुर्ख़ियों में हैं। इस शो को दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। शो का फॉर्मेट ही विवादों में रहना है और इसके लिए कंट्रोवर्सियल कंटेस्टेंट जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। शो को हुक पॉइंट देने के लिए प्रोमो रिलीज हो रही है। एक प्रोमो में हरियाणा की बेटी बबीता फोगाट (Babita Phogat) कंगना की जेल को अखाड़ा बनाती नजर आ रही है।
A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)
बबीता शो में अपने धाकड़ अंदाज को लगातार दिखा रही है। दरअसल शो के एक और कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला बबीता से कहते हैं कि वे उन्हें पहलवानी की कुछ टिप्स दें जिसके बाद वह पूनम पांडे को पहलवानी सिखाते हुए जोर से पटक देती हैं। वहीं शो का यह प्रोमो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैन्स बबीता की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। वहीं इससे पहले भी शो की होस्ट कंगना ने बबीता को अपने अंदाज में धमकी देने को कहा तो उन्होंने धाखड़ अंदाज में कहा, “थोड़ा सा दूर रहिए मुझसे नहीं तो धोबी पछाड़ लगाते हुए देर नहीं लगाऊंगी।” इस जवाब के बाद कंगना भी थोड़ी शोक्ड दिखी थीं।

वहीं शो में पहला नॉमिनेशन हो चुका है। कंटेस्टेंट के सुझाव के बाद इस हफ्ते सिद्धार्थ शर्मा (Siddharth Sharma), अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora), स्वामी चक्रपाणि (Swami Chakrapani), शिवम शर्मा (Shivam Sharma) और मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) नोमिनेट हुए हैं। वहीं आगे के एपिसोड में यह देखना दिलचस्प होगा कि शो के पहले हफ्ते कौन जेल से आजाद हो पाएंगे हालांकि यह आजादी कंटेस्टेंट को जरा भी रास नहीं आएगी। बता दें कि शो का फॉर्मेट सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस से काफी मिलती-जुलती है लेकिन क्या आगे भी दर्शकों का दिल जीतने में यह शो बाजी मारेगी या नहीं यह तो वक्त ही बताएगा।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author