September 25, 2022

IND Vs SL: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज को लेकर गावस्कर ने की भविष्यवाणी, बताया कोहली करेंगे ये कमाल

wp-header-logo-22.png

खेल। टीम इंडिया (Team India) को 4 मार्च से श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ टेस्ट सीरीज (Test Series) खेलनी है। अब इसी के साथ भारतीय की नजरें टी20 सीरीज के बाद टेस्ट सीरीज पर भी अपना कब्जा जमाने पर टिकी हैं। भारत बनाम श्रीलंका के बीच खेले जाने वाली 2 मुकाबलों की टेस्ट सीरीज की शुरुरात 4 मार्च से खेली जाएगी। इस सीरीज का पहला मुकाबला मोहाली (Mohali) और दूसरा बेंगलुरू (Bangalore) के मैदान पर खेला जाएगा। इस सीरीज का पहला मैच विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए बड़ा अहम रहने वाला है। विराट मोहाली में अपने टेस्ट क्रिकेट करियर का 100वां मुकाबला खेलने इस मैदान पर उतरने वाले हैं। ऐसे में इस अहम मुकाबले और कोहली को लेकर भारतीय पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने भविष्यवाणी की है।
गावस्कर को विराट से है ये उम्मीद

आगर विराट कोहली के प्रदर्शन की बात करें तो इन्होंने पिछले 2 सालों में कोई भी इंटरनेशनल शतक अब तक नहीं। उन्होंने अपने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर का आखिरी शतक साल 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता में जड़ा था। ऐसे में गावस्कर को विराट कोहली से उम्मीद है की वह अपने इस 100वें टेस्ट में शतक जड़े। दरअसल, मीडिया से खास बातचीत के दौरान गावस्कर ने कहा, में उम्मीद करता हूं कि वो अपने 100वें टेस्ट को शतक के साथ अपने सभी फैंस का स्वागत करें।

विराट कोहली का टेस्ट में प्रदर्शन

भारतीय पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते अपना टेस्ट डेब्यू साल 2011 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलते हुए किया था। कोहली के इस 11 साल के शानदार टेस्ट करियर में उन्होंने अबतक 99 टेस्ट मुकाबले खेले हैं। कोहली ने अपने टेस्ट करियर में अब तक 50.39 की औसत के साथ 7962 रन जड़े हैं। जिसमे उनके बल्ले से 27 शतक और 28 अर्धशतक भी निकले हैं जबकि 7 दोहरे शतक भी उन्होंने इस दौरान जड़े हैं।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author