October 3, 2022

Birthday Special : एक्शन हीरो के तौर पर पॉपुलर हैं टाइगर श्रॉफ, जल्द कई बिग बजट फिल्मों में आएंगे नजर

wp-header-logo-33.png

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) यंग जेनरेशन में काफी लोकप्रिय है। एक्टर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। टाइगर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) के साथ एक्शन एंटरटेनर ‘गणपथ’ (Ganapath) के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस फिल्म के अलावा भी टाइगर की बकेट में कई बड़ी फिल्में हैं अब देखना दिलचस्प होगा कि टाइगर आने वाले समय में क्या धमाल मचाते हैं।
हीरोपंती 2 (Heropanti 2)- टाइगर की झोली में उनकी ही फिल्म का सीक्वल साजिद नाडियाडवाला की हीरोपंती 2 हैं। इस फिल्म में टाइगर के अपोजिट तारा सुतारिया नजर आएंगी। सिनेमाघरों में यह फिल्म अप्रैल 2022 में आएगी।
बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan)- इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की माने तो अली अब्बास जफर की यह फिल्म साल 2023 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।
गौरतलब है कि ‘गणपथ’ में टाइगर कृति सेनन के साथ नजर आएंगे। विकास बहल द्वारा अभिनीत यह फिल्म 23 दिसंबर 2022 को रिलीज हो रही है।दोनों पर्सनली और प्रोफेशनली एक-दूसरे के काफी करीब हैं। वही जन्मदिन के अवसर पर जैकी ने सोशल मीडिया पर उनके लिए एक नोट लिखकर जन्मदिन की बधाई दी है।
A post shared by JACKKY BHAGNANI (@jackkybhagnani)
जैकी ने ‘गणपथ’ के सेट से तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो भाई टाइगर श्रॉफ। जीवन में बहुत कम ही आप किसी से मिलते हैं और तुरंत एक जुड़ाव महसूस करते हैं, यह आपके साथ एक ऐसा जुड़ाव है! तुम मेरे लिए एक छोटे भाई की तरह हो जो मेरे पास कभी नहीं था।” उन्होंने आगे कहा, “मैं बहुत आभारी हूं कि हमने अपने रास्ते पार कर लिए। मैं कभी भी किसी ऐसे व्यक्ति से नहीं मिला, जो इतना फोकस्ड, सिंपल और डाउन टू अर्थ हो। बस इतना जान लो कि मेरे पास हमेशा तुम्हारी पीठ है, चाहे कुछ भी हो। आप जो कुछ भी करते हैं और इतनी कम उम्र में उसके लिए मुझे आप पर बहुत गर्व है। भगवान आपको वह सब कुछ प्रदान करें जो आप चाहते हैं।”
टाइगर उन एक्टर्स में से एक हैं जिनका टैलेंट जगजाहिर है। वह भले ही अपने पिता जैकी श्रॉफ के नाम से बॉलीवुड में कदम रखा था लेकिन बहुत कम समय में उन्होंने एक ऐसा मुकाम हासिल कर लिया जो यंग जेनरेशन के लिए एक प्रेरणा है। आज एक्टर किसी मामले में एक सुपरस्टार से कम नही हैं। उन्होंने लगातार हिट फिल्में देकर अपनी एक अलग पहचान बना ली है। एक अंग्रेजी वेबसाइट की माने तो टाइगर श्रॉफ की कुल संपत्ति लगभग 14 मिलियन डॉलर है जो इंडियन करेंसी में 104 करोड़ रुपये है । टाइगर एक एक्टर होने के साथ-साथ सुपर डांसर और एक मार्शल आर्ट भी हैं। उनकी फिल्में एक्शन दृश्यों के लिए पॉपुलर है और यही वजह है कि टाइगर की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author