September 25, 2022

पेरिस फैशन वीक में बिकिनी ड्रेस में नजर आईं प्रेग्नेंट रिहाना, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते दिखी स्टाइलिश पॉपस्टार

wp-header-logo-32.png

आजकल प्रेगनेंसी के दौरान भी फोटोशूट करवाना जैसे ट्रेंड बन गया है। सेलेब्स के प्रेगनेंसी की फोटोज आए दिन वायरल हो रही है। उनकी स्टाइल्स और फैशन स्टेटमेंट आम लोगों को प्रेरणा देती है कि वे कैसे खुद को स्टाइलिश बना कर रख सकते हैं। पॉप आइकन और फैशन आइकन रिहाना (Rihanna) जो रैपर A$AP रॉकी (A$AP Rocky) के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार है। इस बीच पेरिस फैशन वीक (Paris Fashion Week) के डियोर शो में बिकनी लुक से उन्होंने सभी को चौंका दिया।
A post shared by MICHEALLA (@pradaxbby)
उनकी लुक को देख कोई भी ये सोचने को मजबूर हो जाएगा कि प्रेगनेंसी में कोई इतना सेक्सी कैसे दिख सकती है। ब्लैक बिकनी लुक में रिहाना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। उनके फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। इन फोटोज पर एक सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा, “सेक्सिस्ट क्वीन ऑन अर्थ क्वीन रिहाना ब्लैक लेदर बूट्स को रॉक बना रही हैं।” रिहाना ने ब्लैक बिकनी को लैदर कोर्ट के साथ कैरी किया था जिसे उन्होंने आधा ही पहन रखा था जो उनके लुक को और भी जबरदस्त बना रहा था।
A post shared by Riri – Mother of the Navy ❤ (@rihanna.navyqueen)
इसके अलावा उन्होंने लैदर ब्लैक बूट्स से अपने लुक को कम्पलीट किया था। रिहाना ने डार्क मैरून लिपस्टिक और इयर रिंग्स के अलावा थ्री लेयर्ड चोकर डाल रखा है। पॉप आइकन का फैशन स्टेटमेंट लाजवाब है और अपने हर लुक से वह सुर्खियां बटोरती है। प्रेगनेंसी के बाद उन्होंने अपने लुक से हर किसी को चौंका दिया है। इस बारे में खुद रिहाना ने कहा कि वह आम लोगों को बताना चाहती है कि प्रेगनेंसी कोई छिपाने की चीज नहीं है। हम इस दौरान भी सेक्सी और बोल्ड दिख सकते हैं। बता दें कि फोर्ब्स द्वारा रिहाना को अरबपति घोषित किए जाने के बाद पॉप स्टार दुनिया की सबसे अमीर महिला संगीतकार बन गईं। फोर्ब्स पत्रिका ने कहा कि रिहाना की कुल संपत्ति 1.7 बिलियन डॉलर है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author