September 25, 2022

ड्रग केस में आर्यन खान के खिलाफ नहीं मिला सबूत, SIT ने किया बड़ा खुलासा

wp-header-logo-31.png

पिछले साल पूरा देश चौंक गया था जब बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लाडले आर्यन खान (Aryan Khan) का नाम ड्रग केस (Drug Case) में सामने आया था। आर्यन पर यह गंभीर आरोप था कि उनका इंटरनेशनल ड्रग सिंडिकेट से कनेक्शन है जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था और लम्बे समय तक जेल में रखा गया था। इस बीच ड्रग केस में एक नया अपडेट सामने आया है जो आर्यन और उनके फैन्स के लिए किसी राहत से कम नहीं है। दरअसल ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम यानी एसआईटी (SIT) को आर्यन के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है क्योंकि उनके पास से कोई ड्रग्स नहीं मिली थी।
A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एसआईटी टीम का कहना है कि , “पहले, दो अदालतों ने इन मामलों में जमानत खारिज कर दी थी, इसलिए हम यह नहीं कह सकते कि एनसीबी द्वारा की गई कार्रवाई गलत थी क्योंकि मामला पेचिंदा है लेकिन इस केस में कई गड़बड़ियां हैं।” सूत्र ने एसआईटी के उद्देश्य की ओर भी इशारा किया और कहा, “जिस एसआईटी का गठन किया गया था उसका काम भ्रष्टाचार एंगल को देखने का था न कि मामले के गुण-दोष को देखने का।”
A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)
रिपोर्ट्स की माने तो इस केस में जब गिरफ़्तारी हुई थी उस छापे की वीडियो रिकॉर्डिंग नहीं है जो केस के लिए बहुत महत्वपूर्ण था और यह होना जरुरी है। इस केस को बिना आधार के निशाना बनाया गया है। आर्यन के फ़ोन को लेने और उसे चेक करने की जरुरत ही नहीं थी क्योंकि जांच के अनुसार शाहरुख़ के बेटे ने कभी ड्रग्स का सेवन किया ही नहीं है। वहीं आर्यन के पास से कोई ड्रग बरामद नहीं हुआ था। बता दें कि एसआईटी की जांच जारी है और लीगल रिपोर्ट आने में अभी वक्त लग सकता है। गौरतलब है कि आर्यन खान बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। वह बतौर राइटर इंडस्ट्री में कदम रख रहे हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author