July 1, 2022

PSL 2022: पाकिस्तान सुपर लीग में इस बल्लेबाज ने किया कमाल, जड़ा धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट-VIDEO

wp-header-logo-31.png

खेल। पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) की शुरुआत हो चुकी है। रविवार को इस लीग में इस्लामाबाद यूनाइटेड बनाम पेशावर जाल्मी (Islamabad United vs Peshawar Zalmi) के बीच टक्कर हुई। इस दौरान एक टीम के बल्लेबाज ने एमएस धोनी (MS Dhoni) के ‘हेलीकॉप्टर शॉट’ (helicopter shot) की नकल की। इस शॉट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और काफी लोग इसे देखना भी पसंद कर रहे हैं। पाकिस्तान सुपर लीग में सभी मुकाबले बिना दर्शकों के खेले जा रहे हैं।

खेला हेलीकॉप्टर शॉट

मुकाबले के दौरान इस्लामाबाद यूनाइटेड (Islamabad United) के बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज़ (Rahmanullah Gurbaz) ने पारी के 15वें ओवर में फुल लेंथ की बॉल पर धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट खेल डाला। उस समय पेशावर जाल्मी के सोहेल खान (Sohail Khan) गेंदबाजी कर रहे थे। गुरबाज का शॉट इतना शानदार था कि गेंद सीधे बाउंड्री लाइन के पार गिरी।
whats up with afghanistan and the helicopter pic.twitter.com/kdyLmXAd1P
इस्लामाबाद ने 9 विकेट से दर्ज की जीत

इस मैच में पेशावर जाल्मी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 168 रन जड़े। पेशावर की ओर से शेरफाने रदरफोर्ड ने 46 गेंदों पर 70 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। हालांकि, उनकी ये पारी पेशावर के काम ना आ सकी। लक्ष्य का पीछा करने उतरी इस्लामाबाद ने एक विकेट के नुकसान पर इस लक्ष्य को हासिल कर शानदार जीत दर्ज की। इस दौरान एलेक्स हेल्स ने सबसे ज्यादा 82 रनों की पारी खेली। वहीं, पॉल स्टर्लिंग ने 57 रन बनाए।
Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source