June 26, 2022

शादी के बाद विक्की नहीं बल्कि सलमान खान के साथ वैलेंटाइन डे मनाएंगी कैटरीना कैफ

wp-header-logo-39.png

पिछले साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का शादी के बाद यह पहला वेलेंटाइन डे हैं। इससे पहले दोनों हर फेस्टिवल को साथ में एन्जॉय करते हुए देखे गए थे। हालांकि ऐसा लग रहा है कि न्यूली मैरिड कपल इस लव फेस्टिव को साथ में एन्जॉय नहीं कर पाएंगे। दोनों के बीच दूरी की वजह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) हैं।दरअसल सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग के कारण कपल एक दूसरे से दूर रहेंगे और इस खास दिन को बिताएंगे। सलमान खान और कैटरीना कैफ को इस साल जनवरी में ‘टाइगर 3’ के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग करनी थी लेकिन दिल्ली का कार्यक्रम रद्द हो गया था।
A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)
अब रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने अपने शेड्यूल पर फिर से काम किया है। वे अब फरवरी के मीड तक फिल्म के आखिरी पड़ाव की शूटिंग शुरू करने की योजना बना रहे हैं। निर्देशक मनीष शर्मा कथित तौर पर दिल्ली की सड़कों पर कुछ एक्शन दृश्यों को फिल्माना चाहते हैं। सलमान शहर के कुछ ऐतिहासिक स्थानों पर भी शूटिंग करेंगे जिसमें लाल किले के पास भी वेन्यू शामिल है। वहीं महामारी के मद्देनजर निर्माता यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि प्रोडक्शन टीम शेड्यूल के दौरान सख्त कोविड प्रोटोकॉल्स का पालन करे जैसा कि उन्होंने पिछले दो वर्षों में किया है।
A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)
सुपरस्टार सलमान खान मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ‘टाइगर 3’ की शूटिंग इस शनिवार यानी 5 फरवरी को मुंबई के यशराज फिल्म्स स्टूडियो में फिर से शुरू करेंगे। वहीं सलमान और कैटरीना कैफ 14 फरवरी से नई दिल्ली में फिल्म के आखिरी बड़े आउटडोर शेड्यूल को पूरा करेंगे क्योंकि देश भर में ओमिक्रोन की लहर कम हो गयी है। सूत्रों की माने तो सलमान इस शनिवार से वाईआरएफ में फिल्म के आखिरी बड़े शेड्यूल को फिर से शुरू करेंगे और फिर फिल्म इंडस्ट्री किए सबसे पॉपुलर जोड़ी सलमान-कैटरीना आखिरी शूटिंग दिल्ली में करेंगे। दोनों 12 या 13 तारीख को दिल्ली के लिए रवाना होंगे और लगभग 15 दिन तक राजधानी में ही रहेंगे। ‘टाइगर 3’ की टीम जनवरी के मीड में एक महत्वपूर्ण शूटिंग शेड्यूल के लिए नई दिल्ली आने वाली थी। हालांकि दिल्ली सहित पूरे भारत में ओमिक्रोन खतरे और कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण यश राज फिल्म्स को इस शूटिंग शेड्यूल को स्थगित करना पड़ा था।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source