June 26, 2022

फिट रहने के लिए सामंथा करती हैं ढेरों जतन, जानिए एक्ट्रेस का फिटनेस सीक्रेट

wp-header-logo-28.png

Health Tips: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों काफी चर्चा में हैं। जहां फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया वहीं दूसरी ओर फिल्म में सामंथा के बेहतरीन डांस नंबर ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। फिल्म के ‘उ अंतावा’ (Oo Antava) आइटम सॉन्ग में सामंथा बेहद खूबसूरत नजर आई हैं। इस गाने में सामंथा काफी फिट नजर आईं हैं। इससे पहले आई सामंथा कि हिन्दी वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ (The Family Man 2) में उनका जबरदस्त एक्शन देखने को मिला था। सामंथा की फिटनेस के उनके फैंस कायल हैं और अगर आप भी इनमें से एक हैं तो हम आपके लिए उनका फिटनेस सीक्रेट (Samantha Fitness Secret) लेकर के आए हैं।
स्ट्रिक्ट वर्कआउट करती हैं फॉलो
A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)
सामंथा अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अक्सर अपने वर्कआउट वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं। अपने इंस्टा पोस्ट में एक्ट्रेस को जिम में पसीना बहाते हुए देखा गया है। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं और इसके लिए वह काफी ज्यादा वर्कआउट भी करती हैं। सामंथा के इंस्टा पोस्ट में उन्हें वेट लिफ्टिंग करते, कई तरह की एक्सरसाइज करने के साथ साथ उन्हें वर्कआउट चैलेंज लेते हुए भी देखा जा सकता है।

साइक्लिंग और योगा से रखती हैं खुद को फिट
A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)
इसके अलावा एक्ट्रेस साइक्लिंग भी करती हैं। उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट से कई सारे वीडियोज साइक्लिंग करते हुए भी शेयर किए हैं। वैसे साइक्लिंग करने के बहुत से फायदे होते हैं। ये मांसपेशियों के लिए एक सबसे सरल वर्कआउट है, जिससे हमारे शरीर की स्ट्रेंथ और स्टैमिना बढ़ता है। इसके साथ ही एक्ट्रेस योगा करके भी खुद को तरों-ताजा रखती हैं।

खान-पान का रखती हैं ख्याल
A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)
खान पान की बात करें तो सामंथा अपने खाने-पीने का विशेष ध्यान रखती हैं। एक्ट्रेस हमेशा फाइबर और हाई प्रोटीन डाइट लेना पसंद करती हैं। इसके साथ ही उनकी डाइट में हरी- पत्तेदार सब्जियां शामिल होती हैं। इसके साथ ही वह वर्कआउट के बाद प्रोटीन शेक भी लेती हैं। उन्होंने शुद्ध सब्जियों के लिए अपने घर में ही कई सारी सब्जियां और फल लगा रखे हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source