March 23, 2023

जयपुर में स्कूल जा रही नाबालिग छात्रा से पड़ोसी युवक ने किया रेप

wp-header-logo-47.png

जयपुर में पड़ोसी युवक के नाबालिग से रेप करने का मामला सामने आया है। स्कूल जाते समय आरोपी पड़ोसी बहला-फुसलाकर उसका किडनैप कर ले गया। दोस्त के घर ले जाकर डरा-धमकाकर नाबालिग से रेप किया। चौमूं थाने में पीड़िता के पिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने रेप और पोक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
SHO विक्रांत शर्मा ने बताया कि चौमूं निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। शिकायत में बताया कि उसकी नाबालिग बेटी के साथ पड़ोसी युवक ने रेप किया है। 15 साल की बेटी प्राइवेट स्कूल में 12वीं क्लास में पढ़ती है। 31 जनवरी की सुबह नाबालिग बेटी घर से स्कूल जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में उसे पड़ोसी युवक बाइक लेकर मिल गया।
आरोप है कि आरोपी पड़ोसी ने बहला-फुसलाकर नाबालिग बेटी को बाइक पर बैठा लिया। उसका किडनैप कर अपने दोस्त के घर ले गया। दोस्त के घर में आरोपी ने डरा-धमकाकर उसके साथ रेप किया। जिसके बाद देर शाम उसको घर के पास छोड़कर भाग निकला। घर पहुंचकर नाबालिग ने परिजनों को आपबीती सुनाई। गुस्साएं परिजनों ने थाने जाकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। रिपोर्ट दर्ज होने का पता चलने पर आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।


राजस्थान विधानसभा चुनावों में किस पार्टी की बनेगी सरकार ?

View Results
Enter your email address below to subscribe to our newsletter

source