January 27, 2023

Web Series: इन तीन मोस्ट बोल्ड वेब सीरीज के नए सीजन का लोग कर रहे इंतजार, जानें कब होगी रिलीज

wp-header-logo-15.png

आश्रम सीरीज और मिर्जापुर सीरीज
OTT Most Bold Series Upcoming Season: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर साल 2022 में कुछ ऐसी पॉपुलर वेब सीरीज रही, जिनके अपकमिंग सीजन का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक लेटेस्ट रिपोर्ट में दावा किया गया है कि नए साल में टीवी बनाम वेब सीरीज प्लेटफॉर्म की जंग होने वाली है। इसके पीछे अहम कारण ओटीटी पर मौजूद सीरीज की पॉपुलैरिटी ही है। आईएमडीबी की रैंकिंग में भी ज्यादातर वेब सीरीज (Web Series) को अच्छी रैंटिंग मिली है। इस रिपोर्ट में आपकी पसंदीदा कुछ सीरीज के सीक्वल के आने के बारे में जानकारी दे रहे हैं।
मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3)
मिर्जापुर सीरीज (mirzapur series) का नाम आते ही आपके जहन में भी एक्टर पंकज त्रिपाठी (pankaj tripathi) की छवि जरूर आ जाती है। इस सीरीज के अब तक दो सीजन आ चुके हैं। इसका पहला सीजन साल 2018 में आया था और साल 2020 में मिर्जापुर का दूसरा सीजन रिलीज हुआ था। दोनों ही सीजनों को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है। ऐसे में लोगों को इसके अपकमिंग सीजन का बेसब्री से इंतजार है। रिपोर्ट्स की मानें तो आपका यह इंतजार साल 2023 में खत्म हो सकता है। तीसरे सीजन की कास्ट के बारे में बात करें तो इसमें पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा, अली फजल, रसिका दुग्ग्गल और विवान सिंह नजर आने वाले हैं।
A post shared by prime video IN (@primevideoin)
आश्रम सीजन 4 (Aashram Season 4)

एमक्सप्लेयर की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज ‘आश्रम’ (Aashram) के दो सीजन साल 2020 में आए थे। इसके बाद बीते साल यानी 2022 में फिल्म का तीसरा सीजन रिलीज हुआ था। इस सीरीज में बॉबी देवल भी लीड रोल में नजर आए थे। आश्रम के चौथे सीक्वल का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सीरीज का अपकमिंग सीजन साल 2023 में रिलीज होने वाला है। इसमें बीते सीजन की तरह आने वाले सीजन में भी बॉबी देओल, अदिति पोहनकर, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयंका, चंदन रॉय सान्याल और त्रिधा चौधरी जैसे दिग्गज स्टार्स नजर आने वाले हैं।
A post shared by MX Player (@mxplayer)
ये काली काली आंखें सीजन 2 (Yeh Kaali Kaali Ankhen Season 2)

ये काली काली आंखें नेटफ्लिक्स की पॉपुलर सीरीज रही हैं। साल 2022 में फिल्म का पहला सीजन रिलीज हुआ था। इसे लोगों का भरपूर प्यार मिला था। देखते ही देखते लोगों के बीच वेब सीरीज का क्रेज काफी ज्यादा बढ़ गया था। इतना ही नहीं लोग बेसब्री से अपकमिंग सीजन का इंतजार कर रहे हैं। मगर लेटेस्ट जानकारी के सामने आने के बाद लोगों का चेहरा खुशी से खिल उठेगा। ये काली काली आंखें का दूसरा सीजन नए साल यानी 2023 में रिलीज होने वाला है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author