February 6, 2023

Tunisha death case: तुनिषा क्यों पहनती थी हिजाब, शीजान की बहन का चौंकाने वाला दावा

wp-header-logo-22.png

तुनिषा शर्मा फाइल फोटो
Tunisha Sharma Suicide Case: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) के सुसाइड करने के बाद शीजान खान (sheezan khan) को मुख्य आरोपी के तौर पर देखा जा रहा है। एक्ट्रेस की मां ने भी शीजान पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। इसके अलावा शीजान पर तुनिषा को उर्दू सिखाने और हिजाब पहनने के लिए मजबूर करने जैसे आरोप लगाए थे। सोशल मीडिया पर 20 साल की दिवंगत एक्ट्रेस तुनिषा की हिजाब में नजर आने वाली फोटोज भी अभी तक जमकर वायरल हो रही हैं। इस बीच शीजान की बहन और टीवी शो की को-स्टार ने हिजाब वाली फोटोज का राज खोल दिया है।
शीजान की बहन ने किया चौंकाने वाला दावा
एएनआई न्यूज एजेंसी को दिए एक इंटरव्यू में शीजान खान की बहन और सह-कलाकार शफाक नाज (Shafaq Naaz) ने तस्वीरें दिखाते हुए खुलासा किया कि उनकी ओर से तुनिषा को कभी हिजाब पहनने के लिए नहीं कहा गया। तुनिषा की हिजाब पहने फोटोज जो वायरल हुई हैं, वो सीरियल की शूटिंग की हैं। इसमें उन्होंने सेट पर शूटिंग के लिए हिजाब पहना था। यह भी कहा गया कि चैनल की ओर से तुनिषा को हिजाब पहनाया गया था। इससे शीजान और उनके परिवार का कोई लेना देना नहीं था।
Tunisha Sharma death case | The picture of Tunisha in hijab being circulated is from the set of the show which was part of the shoot. It can be seen. We never made her wear hijab, it was from the channel: Sheezan’s sister & Co-actor Shafaq Naaz pic.twitter.com/mDmBH55d4N
बता दें कि शीजान खान को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेजा दिया गया है। इससे पहले तुनिषा की मां ने कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि शीजान ने उनकी बेटी को धोखा दिया है। हाल ही में वनीता शर्मा (Vanita Sharma) ने एक इंटरव्यू में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए थे। तुनिषा की मां ने कहा था कि शीजान अपने साथ उनकी बेटी को दरगाह भी लेकर जाता था। उन्होंने धर्म परिवर्तन करने की बात कहने का आरोप भी शीजान खान पर लगाया था। तुनिषा की मां ने भी हिजाब पहनने को लेकर कहा था कि शीजान खान ने तुनिषा को हिजाब पहनने के लिए भी मजबूर किया था। फिलहाल तुनिषा के को-एक्टर और मामले के मुख्य आरोपी शीजान की बहन ने हिजाब पहनाने वाली बात को गलत बताया है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author