January 29, 2023

शुभमन गिल को भुलाकर एक्स ब्वॉयफ्रेंड के क्लोज हुईं सारा अली खान! जानें फैंस क्यों लगा रहे कयास

wp-header-logo-26.png

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान
Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल जिंदगी की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। सारा का नाम इन दिनों शुभमन गिल (Shubman Gill) के साथ जोड़ा जा रहा था। दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट भी किया गया था। इससे पहले सारा कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) के बेहद क्लॉज थीं। लव आज कल (Love Aaj Kal) पार्ट-2 के ऑनस्क्रीन कपल की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। रिपोर्ट में अक्सर सारा-कार्तिक का नाम एक साथ जोड़ा जाता है। इस बीच एक बार फिर दोनों की नजदीकियां बढ़ती नजर आ रही हैं।
न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) अलग-अलग जगह स्पॉट हुए। कार्तिक आर्यन और सारा अली खान भी नए साल का जश्न मनाने किसी खास लोकेशन पर पहुंचे थे। हालांकि, दोनों ने एक साथ की फोटोज तो अपलोड नहीं की, लेकिन इंस्टा पर दोनों ने एक स्टोरी शेयर की, जो एक ही जगह की है। सारा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी। इसकी लोकेशन उन्होंने Claride टैग की थी। वहीं, कुछ समय बाद एक्टर कार्तिक आर्यन ने भी इसी जगह चाय की चुस्की लेने वाली फोटोज स्टोरी पर लगाई। इसके बाद दोनों के साथ होने के कयास लगने शुरू हो गए।
A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)
सारा के साथ फिर जुड़ा कार्तिक का नाम

‘लव आज कल’ फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के रिलेशनशिप की बात जोरों पर थी। फिल्म के बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर फ्लॉप होने के बाद से ही दोनों ने एक-दूसरे से दूरी बना ली थी। इससे पहले भी कार्तिक आर्यन पैरिस गए थे, तो सारा भी अपने भाई के साथ लंदन में घूम रही थीं। दोनों सेलेब्स जाने या अनजाने में हमेशा एक जगह पाए जाते हैं। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिलेशन की बात पर रिएक्ट नहीं किया है। हालांकि, दोनों के मामले में यह कहावत सच साबित होती है कि ‘छुपे-छुपे रहते है यूं सरेआम नहीं होते, कुछ रिश्तें बस अहसासों के होते है, इनके नाम नहीं होते।’
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author