January 29, 2023

राहुल गांधी ने कमल हासन को तोहफे में दी टाइगर की पोर्ट्रेट, फिर इसके पीछे की खास वजह भी बताई

wp-header-logo-24.png

कमल हासन और राहुल गांधी
मशहूर राजनेता और एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) ने कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से मुलाकात की। इन दिनों कांग्रेस पार्टी भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है। इस बीच कमल हासन ने राहुल के साथ उनकी भारत जोड़ो यात्रा के अलावा भारतीय समाज पर बात की। राहुल गांधी के अधिकारिक यूट्यूब चैनल पर इंटरव्यू का वीडियो अपलोड किया है। इसमें देखा जा सकता है कि कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष ने अभिनेता और राजनेता कमल हासन को एक टाइगर की चित्र तोहफे के तौर पर दी।
सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के अधिकारिक अकाउंट पर कमल हासन के साथ बातचीत की वीडियो शेयर की गई है। इंटरव्यू के दौरान टाइगर की एक पोर्ट्रेट ने हर किसी का ध्यान खींच लिया। दरअसल, राहुल को वीडियो की शुरुआत में ही कहते हुए सुना जा सकता है कि प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के बेटे रेहान वाड्रा (Raihan Vadra) एक फोटोग्राफर हैं। उन्होंने बताया कि रेहान ने कुछ काफी बेहतरीन अपने कैमरे में कैप्चर किया था, जिसे राहुल अपने दोस्त कमल को तोहफे के रूप में देना चाहते थे।
राहुल गांधी ने अपनी बात रखते हुए कहा, ‘ रेहान एक पॉपुलर फोटोग्राफर है और मैंने उससे कहा कि मैं अपने दोस्त कमल हासन को कोई बेहतरीन तोहफा देना चाहता हूं। इसलिए मैंने उससे एक तस्वीर मांगी। राहुल ने कमाल से सवाल पूछते हुए कहा, ‘मैं चाहता हूं कि आप अनुमान लगाएं कि इस तस्वीर में किस चीज की फोटो है। अभिनेता ने मुस्कुराते हुए कहा, ‘मुझे नहीं पता।’ फिर दोनों ने तस्वीर से पर्दा हटाया।

A post shared by Rahul Gandhi (@rahulgandhi)
राहुल ने कैनवास से पर्दा हटाया तो दिखा कि उसके पीछे एक बाघ यानी टाइगर की फोटो है, जो पानी पीते दिख रहा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कमल को समझाते हुए बताया कि उन्होंने तोहफा देने के लिए इस तस्वीर को ही क्यों चुना है। राजनेता ने कहा, यह जीवन के प्रति हमारे दृष्टिकोण और दृष्टिकोण के बारे में बताता है और इस तथ्य को सच साबित करता है कि आप एक महान भारतीय और एक महान चैंपियन हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author