January 29, 2023

'ये हैं मोहब्बतें' की रूही ने 15 साल की उम्र में खरीदा करोड़ों का आशियाना, देखिये आलीशान घर की तस्वीरें

wp-header-logo-23.png

टीवी एक्ट्रेस रुहानिका धवन 
Ruhanika Dhawan: अपनी मेहनत की कमाई से घर खरीदना हर किसी का सपना होता है। ऐसा ही सपना 15 साल की चाइल्ड एक्ट्रेस रुहानिका धवन (Ruhanika Dhawan) ने भी देखा था। रुहानिका को पहचान ‘ये हैं मोहब्ब्ते’ (Yeh Hai Mohabbatein) सीरियल में रूही (Ruhi) का किरदार निभाने से मिली है। छोटी सी उम्र में रूही ने अपने सपने को साकार करके बता दिया है कि सपनों को सच करने के लिए उम्र की नहीं इच्छा शक्ति की जरूरत होती है। सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्ट्रेस ने अपने नए घर को खरीदने की जानकारी फैंस के साथ साझा की है। खास बात है कि रुहानिका उर्फ रूही ने यह आशियाना अपने खुद के रुपयों से खरीदा है।
रुहानिका धवन ने सोशल मीडिया पर अपने नए घर की फोटोज शेयर करते हुए एक लंबी पोस्ट शेयर की है। इसमें एक्ट्रेस ने इतनी कम उम्र में पैसे बचाने का तरीका भी बताया है। रुहानिका ने अपने फैंस को कहा कि अगर वह अपने सपनों को पूरा कर सकती हैं, तो कोई भी अपने सपनों को उड़ान दे सकता है।

रुहानिका ने फैंस के लिए लिखा नोट

इंस्टाग्राम पर रुहानिका ने नए घर की फोटोज शेयर करते हुए फैंस के लिए एक प्यारा नोट लिखा। उन्होंने लिखा- ‘वाहेगुरु और मेरे माता-पिता के आशीर्वाद की बदौलत आज मैं अपने बड़े सपने को पूरा कर पाईं हूं। आज मेरी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। साथ ही मैं अपने पैरेंट्स और ईश्वर की बेहद शुक्रगुजार भी हूं। मैंने अपने एक बड़े सपने को पूरा कर दिखाया है।’ रूही ने आगे लिखा, ‘मैंने अपने सपनों का घर खुद खरीदकर उस सपने को सच कर लिया है, जो मैंने काफी पहले देखा था। यह मेरे लिए हर बड़ी सफलता से ज्यादा है। इसलिए मैंने अपनी खुशी के पल को आप सभी के साथ साझा करना ठीक समझा।’ एक्ट्रेस ने अपने सीरियल और तमाम प्लेटफॉर्म को खुद को दिए मौके के लिए धन्यवाद भी कहा है।
रुहानिका ने बताया कामयाबी के पीछे का राज

रुहानिका ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वह अपने सपनों का मकान अपनी मम्मी की वजह से खरीद पाई हैं क्योंकि उनकी मम्मी ने रुहानिका के पैसों को बचाकर उन्हें इंवेस्ट कर डबल कर दिया। रुहानिका ने इस बात की भी जानकारी दी कि यह तो उनके लिए अभी शुरुआत ही है। एक्ट्रेस इससे भी बड़े सपने देख रही हैं और उन्हें सच करने के लिए हार्ड वर्क करने वाली हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author