January 31, 2023

बिग बॉस की पार्टी के बीच प्यार में बेसुध हुए टीना-शालीन, कंटेस्टेंट उठा रहे ऐसे सवाल

wp-header-logo-27.png

टीना दत्ता और शालीन भनोट
Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 सीजन की शुरुआत से ही कहा जा रहा था कि यह सीजन बाकी की तुलना में काफी खास होने वाला है। रियलिटी शो के लेटेस्ट एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ, जो बिग बॉस (Bigg Boss) के 15 साल के इतिहास में पहली बार देखा गया। नए साल का जश्न सेलेब्स से लेकर लोगों ने धूम-धाम से मनाया। बीबी हाउस के कंटेस्टेंट्स घर से बाहर तो चाहकर भी सेलिब्रेट करने के लिए नहीं जा सकते थे। इस वजह से बिग बॉस ने घर के अंदर ही एक शानदार पार्टी रखी थी, जिसमें कुछ मशहूर रैपर्स ने अपनी शानदार परफोर्मेंस दी। साथ ही बिग बॉस कंटेस्टेंट एमसी स्टैन (MC Stan) ने भी लाइव ऑडियंस के सामने अपने रैप का जलवा दिखाया। मगर हर किसी की निगाहें टीना दत्ता (Tina Datta) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) पर अटक गईं।
टीना दत्ता के प्यार में बेसुध हुए शालीन भनोट
नए साल के सेलिब्रेशन की रौनक बिग बॉस हाउस में खूब देखने को मिली। शालीन भनोट और टीना दत्ता एक-दूसरे के प्यार में बेसुध नजर आए। टीना ने शालीन से कहा, ‘तुम ऐसे करोगे तो मैं तुम्हारे प्यार में गिर जाऊंगी।’ शालीन ने डांस करते हुए माइक तक उतार दिया। लेकिन बिग बॉस की नजरों से वह बच नहीं सके। एमसी स्टैन को बीच में रोककर बिग बॉस ने शालीन को माइक पहनने और अंग्रेजी में बात करने के लिए टोका। इसके बाद शालीन स्टैज पर चढ़कर उठक-बैठक लगाते भी दिखें। एमसी स्टैन ने भी स्टेज से कह डाला कि टीना औस शालीन प्यार में नजर आ रहे हैं। खैर, शालीन-टीना का यूं अचानक करीब आ जाना दर्शकों समेत बीबी हाउस के कंटेस्टेंट को भी कैमरे के लिए दिखााव लग रहा है। सोशल मीडिया पर दोनों की इस दौरान की वीडियो जमकर वायरल हो रही है।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
टीना-शालीन के प्यार पर घरवालों ने खड़े किए सवाल

टीना दत्ता का झगड़ा कुछ दिनों से शालीन के साथ चल रहा था। दोनों बीते तीन दिनों से आपस में बात भी नहीं कर रहे थे। मगर न्यू ईयर सेलिब्रशन के दिन दोनों की नजदीकियां एक बार फिर बढ़ गईं। नए साल का जश्न खत्म होने के बाद साजिद खान (Sajid Khan), निम्रत कौर, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन भी बैठकर दोनों के प्यार को लेकर बात करते नजर आए। उनका मानना है कि टीना-शालीन का प्यार कैमरे के सामने दिखाने के लिए हैं। शिव ने कहा, दोनों तीन दिनों से बात तक नहीं कर रहे थे और वहां पर प्यार उमड़ आया। अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने भी टिना-शालीन के प्यार को झूठा करार दिया है। हालांकि, शालीन-टीना का प्यार कितना सच्चा और झूठा है। इसका सही जवाब तो आने वाले समय में ही मिल पाएगा।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author