January 27, 2023

उर्फी जावेद संग यूं बातचीत करते नजर आएं अब्दू रोजिक, लोग बोले- छोटे कपड़े मांग रही है…

wp-header-logo-16.png

उर्फी जावेद और अब्दू रोजिक 
Urfi Javed Viral Video: अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के सबसे क्यूट कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं। लोग भी उन्हें भरपूर प्यार करते हैं। सलमान खान (Salman Khan) के शो में हर किसी की नजरें अब्दू पर ही होती हैं। तजाकिस्तान के अब्दू की बात ही कुछ ऐसी है कि वह किसी भी इवेंट में शिरकत करते हैं, तो उनके साथ हर कोई इज्जत और अदब से बात करता है। सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अब्दू के साथ टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) भी नजर आ रही हैं। दरअसल, यह एक पुराना वीडियो है, जिसमें एक इवेंट के दौरान अब्दू और उर्फी की मुलाकात हुई थी। हालांकि यह वीडियो एक बार फिर से चर्चा में आ गया है।
उर्फी जावेद और अब्दू का वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर अब्दू रोजिक और उर्फी जावेद का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। क्लिप में देखा जा सकता है कि उर्फी ब्लैक ड्रेस पहन एक इवेंट में पहुंची थीं। इस दौरान वह अब्दू रोजिक के साथ कुछ बातचीत करती दिखी थीं। वीडियो में दोनों की आवाज तो सुनाई नहीं दे रही हैं, लेकिन लोगों ने दोनों की बातचीत का अपना एक वर्जन तैयार कर लिया है। इसे देखने के बाद लोग अपना रिएक्शन देते हुए तरह-तरह की बातें बोल रहे हैं। ज्यादातर यूजर्स तो उर्फी का जमकर मजाक बना रहे हैं। वहीं, कुछ अन्य ने फनी कमेंट कर उर्फी का मजाक बनाया है।
A post shared by Abdu Roziq Fanpage ? (@abduroziik16)
यूजर्स बना रहे उर्फी जावेद का खूब मजाक

उर्फी जावेद और अब्दू की वीडियो पर लोगों ने काफी ज्यादा कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘उर्फी, अब्दू से अपनी ड्रेस को लेकर बात कर रही है कि उनके देश में ऐसी ड्रेस पहनने की अनुमति है या नहीं।’ एक अन्य ने लिखा- ‘उर्फी कह रही है कि अब्दू तुम कपड़े क्यों पहनते हो।’ वहीं, एक यूजर ने तो उर्फी का जबरदस्त मजाक बनाते हुए कहा, ‘वो अब्दू से उनके छोटे कपड़े मांग रही है।’ इसके अलावा कई अन्य लोगों का कहना है कि अब्दू तुम्हें इस औरत से नहीं मिलना चाहिए था। खैर, कमेंट में लोग अपनी प्रतिक्रिया भले ही अलग-अलग ढंग से दे रहे हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उर्फी एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नए साल से पहले उर्फी ने अगले साल और छोटे कपड़े पहनने की रेजोल्यूशन ली थी। यह भी वजह हो सकती है कि यूजर्स इसी वजह से उर्फी जावेद के कपड़ों पर कमेंट कर रहे हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author