January 27, 2023

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में होगी शैलेश लोढ़ा की वापसी! डायरेक्टर के साथ नजर आए पुराने मेहता साहब

wp-header-logo.png

शैलेश लोढ़ा और असित मोदी 
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी सीरियल्स का क्रेज लोगों के बीच खूब देखने को मिलता हैं। इस वजह से मेकर्स भी लगातार नए टीवी शोज लेकर आते रहते हैं। कुछ शोज हिट होते हैं तो कुछ जल्द ही बंद होने की कगार पर पहुंच जाते हैं। सोनी सब पर आने वाला ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लंबे समय से दर्शकों का फेवरेट कॉमेडी सीरियल बना हुआ है। इसकी पॉपुलैरिटी का यह आलम है कि सीरियल की स्टारकास्ट की भी घर-घर में पहचान बन चुकी है। साथ ही दर्शक लंबे समय से रोल में नजर आने वाले स्टार्स को ही बेहद पसंद करते हैं। अब शो के फैंस के लिए पुराने तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया हैं।
डायरेक्टर संग नजर आए शैलेश लोढ़ा
दरअसल, तारक मेहता शो के डायरेक्टर ने शैलेश लोढ़ा के साथ एक फोटो शेयर की है। इसके बाद कयास लगने का दौर शुरू हो चुका है कि पुराने मेहता साहब की शो में वापसी होने वाली है। पहले आपको बता दें कि डायरेक्टर ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में क्या कहा है। तारक मेहता सीरियल के डायरेक्टर मालव राजदा ने लिखा- ‘वह इंसान जिसको मैंने शो के दौरान सबसे ज्यादा परेशान किया है, इतना कहकर मेहता साहब को छोड़कर बाकी सब का पैकअप।’
सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटोज

तारक मेहता के डायरेक्टर के साथ शैलेश लोढ़ा की तस्वीर उनके खूशी के पल को दिखा रही है। फोटोज देखकर कहा जा सकता है कि शो छोड़ने के बाद भी पुराने मेहता साहब की अच्छी दोस्ती डायरेक्टर और पूरी टीम के साथ है। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद दर्शक बेहद खूश हो रहे हैं। यूजर्स कमेंट में लिख रहे हैं कि ‘हम आपको काफी ज्यादा मिस कर रहे हैं। वहीं, कुछ अन्य ने डायरेक्टर से शैलेश लोढ़ा को शो में फिर से लेकर आने की गुजारिश की है। लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स तो मजे लेते हुए कह रहे हैं कि डायरेक्टर की वजह से ही पुराने मेहता जी शो छोड़कर चले गए। फिलहाल दर्शकों समेत हर कोई शैलेश लोढ़ा की शो में वापसी की राह देख रहा है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author