February 6, 2023

खेसारी लाल ने इंडस्ट्री छोड़ने पर दिया बयान, जानें आखिर किस बात के दुखी हैं एक्टर

wp-header-logo-4.png

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव 
भोजपुरी सिनेमा के पॉपुलर एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने गानों और फिल्मों के चलते चर्चा का हिस्सा बने रहते हैं। इस बार एक्टर की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसमें अभिनेता गुस्से में भी नजर आ रहे हैं। दरअसल, खेसारी एक विवाद में घिरते जा रहे हैं। अब पूरे मामले में उनकी बेटी कृति पर भी निशाना साधा जा रहा है। ऐसे में पावर एक्टर खेसारी लाल ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। फैसबुक पर लाइव जाकर उन्होंने अपनी बात रखी है। आपके मन में सवाल खड़ा हो रहा होगा कि पूरा मामला क्या है। लेकिन इससे पहले आपको खेसारी की लेटेस्ट वीडियो के बारे में बता देते हैं।
खेसारी ने वीडियो में क्या कहा
खेसारी लाल यादव ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की हैं। इसमें खेसारी कहते है कि ‘मैनें अपने जीवन में मनोरंजन के लिए काम किया है। कृप्या मुझे काम करने दें। अगर आप लोगों को लगता है कि मैनें भोजपुरी भाषा के लिए कुछ नहीं किया है तो आप जरूर बताईए। मैं जनता से सवाल पूछना चाहता हूं कि क्या मैने आप लोगों का मनोरंजन सही ढंग से नहीं किया है। या फिर कभी आपका मनोरंजन करने में कोई कमी छोड़ी हो।’
खेसारी ने इंडस्ट्री छोड़ने की कही बात
खेसारी ने अपनी बात को पूरा करते हुए कहा, ‘भोजपुरी सिनेमा की अच्छी फिल्मों के लिए मैं सर्दी-गर्मी देखे बगैर काम करता हूं। आप पूरी इंडस्ट्री में मेरे काम करने की क्षमता के बारे में किसी से भी पूछ सकते हैं। अगर भोजपुरी समाज के लोगों को लगता है कि मैं ठीक काम नहीं कर रहा हूं तो मैं यह इंडस्ट्री छोड़कर किसी दूसरी में चला जाऊंगा। मुझे मेहनत करनी आती है। मैं वहां भी अपने आप को साबित करूंगा। ऐसा नहीं है कि खेसारी लाल नहीं कर पाएगा। क्योंकि मुझे काम करना आता है।’
खेसारी ने गानों को लेकर क्या कहा
खेसारी लाल यादव ने अपने गानों को लेकर कहा कि मेरे 200 से ज्यादा सॉन्ग को चुरा लिया गया है। कोई और मेरे गानों को गा रहा है। ऐसा इसलिए किया जा रहा है कि मेरे पास कोई भी कंपनी नहीं है। खेसारी का कहना है कि वो अपनी फैमली को समय ना देकर पूरा टाइम गानों के लिए निकालते हैं। मैं 24 घंटे तक काम करने वाला इंसान हूं। खेसारी ने कहा पहले मैं 20 से 30 गाने महीने में बना दिया करता था। लेकिन अब मुझे रोका जा रहा है और मैं मुश्किल से 10 गाने ही बना पा रहा हूं।
A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav)
क्या है पूरा विवाद

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खेसारी लाल के एक करीबी दोस्त ने एक लड़के को खुलेआम थप्पड़ मारा था। इसके बाद पूरा राजपूत समाज बेहद गुस्से में नजर आ रहा है। इस बीच विरोधी अब खेसारी लाल की बेटी कृति के फोटो का इस्तेमाल कर अश्लीन गाने बनाते नजर आ रहे हैं। इस पूरे मामले में भोजपुरी इंडस्ट्री का कोई भी सेलेब्स खेसारी के लिए अब तक खड़ा नहीं हुआ है। हालांकि, एक्टर के फैंस उनको सपोर्ट कर रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author