January 31, 2023

कोहली के विराट छक्के खाकर खुश हुए हारिस रऊफ, कहा- ये बल्लेबाज मारते तो ज्यादा होता दुख

wp-header-logo-15.png

टी20 विश्व कप (T20 World Cup) में भारत बनाम पाकिस्तान (Ind vs Pak) महामुकाबले को अब एक महीने से अधिक का समय हो चुका है, लेकिन फैंस के साथ-साथ खिलाड़ियों के जहन में भी मैच के कुछ पल अभी तक ताजा हैं। विश्व कप में ना सिर्फ भारतीय क्रिकेट (Indian cricket) बल्कि विश्व क्रिकेट को भी एक ऐसी याद दी, जिसे शायद ही कभी कोई भूल पाए। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (Melbourne Cricket Ground) में विराट कोहली के ‘वो दो छक्के’। अब पहली बार पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) ने उन छक्कों पर अपने जज्बातों का इजहार किया है।
A post shared by ICC (@icc)

हरिस रउफ ने कहा..
पाकिस्तान के तेज तर्रार गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) डेथ स्पेशलिस्ट गेंदबाज माने जाते हैं। इस क्रम में अब उन्होंने कोहली द्वारा लगाए गए छक्कों पर अपनी दिल की बात कही है। उन्होंने कहा कि कोहली जैसे बल्लेबाज से छक्का खाकर मुझे बुरा नहीं लगा। एक यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि अगर यही दो छक्के दिनेश कार्तिक या हार्दिक पंड्या (Dinesh Karthik or Hardik Pandya) ने मारे होते तो मुझे दुख होता।
साथ ही, हारिस रऊफ (Haris Rauf) ने कहा, ‘मुझे पता था कि आखिरी ओवर मोहम्मद नवाज (Mohammad Nawaz) का है, इसलिए मेरी कोशिश कम से कम रन देने की थी। मैंने ओवर की पहली 4 गेंदों में 1 तेज की थी, लेकिन पांचवीं और छठी गेंद को प्लान के मुताबिक नहीं डाल सका, कोहली वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज हैं, अगर यही शॉट कोई और खिलाड़ी (another player) मारता तो मुझे अच्छा नहीं लगता।’
भारत ने इस मैच में ऐतिहासिक जीत दर्ज की
गौरतलब है कि टी-20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) का आगाज भारत ने धमाकेदार अंदाज में किया था। 23 अक्टूबर को रोमांचक मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को आखिरी गेंद पर चार विकेट से हराया (Ind defeated Pak) था। मेलबर्न के ऐतिहासिक ग्राउंड पर भारत ने पाकिस्तान पर ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी। इस मैच में विराट कोहली ने अपने दम पर भारत को मैच जिताया था। विराट ने इस मैच में नाबाद 82 रनों की पारी खेली थी। हाल ही में विराट कोहली ने इस इनिंग को बेहद खास बताया था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author