February 6, 2023

अथिया के साथ 7 फेरे लेने को तैयार केएल राहुल, बीसीसीआई से लगाई छुट्टी की गुहार

wp-header-logo-16.png

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और अथिया शेट्टी (KL Rahul and Athiya Shetty) रिलेशनशिप में हैं और पिछले कई दिनों से इनकी शादी की चर्चा चल रही है। कहा जा रहा था कि राहुल और आथिया (Rahul and Athiya’s) के पैरेंट्स ने शादी को लेकर मुलाकात भी की है। इस कड़ी में अब खबर है कि केएल राहुल अगले महीने के पहले हफ्ते में अथिया से शादी कर सकते हैं। इसके लिए उन्होंने बीसीसीआई (BCCI) से छुट्टी की गुहार भी लगाई है और कहा जा रहा है कि उनकी छुट्टी मंजूर कर ली गई है।
श्रीलंका के खिलाफ सीरीज नहीं खेलेंगे राहुल
अथिया शेट्टी बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी हैं और खुद एक अभिनेत्री हैं। केएल राहुल (KL Rahul) ने बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के बाद बीसीसीआई से ब्रेक मांगा है। केएल राहुल के पास भारतीय क्रिकेट टीम के उप-कप्तान (vice-captain) की जिम्मेदारी है। केएल राहुल भारत में श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज और वनडे सीरीज नहीं खेल पाएंगे। केएल राहुल और अथिया शेट्टी (KL Rahul and Athiya Shetty) की शादी जनवरी 2023 के पहले सप्ताह में होने की उम्मीद है।
बीसीसीआई के अधिकारी ने की पुष्टि
बीसीसीआई (BCCI ) के एक अधिकारी ने इसकी पुष्टि भी की है। उन्होंने बताया कि केएल राहुल ने अपने निजी काम के लिए छुट्टी मांगी है। इसलिए वह न्यूजीलैंड में खेलने नहीं गए। उन्हें कुछ पारिवारिक काम है। मुझे नहीं पता कि वह शादी करने जा रहा है या सगाई है, लेकिन उनके कुछ पर्सनल कमिटमेंट्स हैं। अभिनेता सुनील शेट्टी ने वेब सीरीज धारावी बैंक के रिलीज इवेंट में अथिया और केएल राहुल (Athiya and KL Rahul’s)की शादी के बारे में खुलासा किया। सुनील शेट्टी ने कहा था कि दोनों जल्द ही शादी करेंगे। ऐसे में अब केएल राहुल के ब्रेक लेने के बाद दोनों के बीच शादी की बात चल रही है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author