December 5, 2022

Viral : फ्लाइट में पायलट से बार-बार क्रिकेट स्कोर पूछ रहा था यात्री, फिर जो हुआ…

wp-header-logo-17.png

अगर आप भी क्रिकेट (Cricket) देखना और खेलना पसंद करते हैं तो आपको बताने कि जरूरत नहीं कि भारतीय लोगों के लिए क्रिकेट सिर्फ एक खेल नहीं बल्कि उनका प्यार है, भावना है। जब भी क्रिकेट मैच खेला जा रहा होता है तो लोग अक्सर उनके अपडेट्स जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं। फिर चाहें वो कहीं भी और किसी भी जगह पर क्यों न हो।
अब ये तो हम जानते ही हैं कि इन दिनों टी20 वर्ल्डकप (T20 World Cup) चल रहा है और बहुत सी टीमें सेमीफाइनल की रेस के लिए लड़ रही हैं। इस समय ग्रुप बी में भारत और साउथ अफ्रीका की टीम टॉप पर है। दोनों टीमों के बीच 30 अक्टूबर को एक मुकाबला हुआ था। यह मुकाबला काफी रोमांचक था, जिसके अपडेट जानने के लिए हर कोई उत्सुक था।
ऐसे ही एक क्रिकेट प्रेमी इंडिगो की फ्लाइट में उस दिन सफर कर रहा था। उसने फ्लाइट के पायलट से स्कोर का अपडेट मांगा। इसके बाद पायलट ने जो किया वो हर किसी का दिल जीत लेगा।
पायलट (Pilot) ने उस क्रिकेट प्रेमी की भावना को समझते हुए उसे स्कोर के साथ हाथ से लिखकर एक नोट भेजा। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा। एक यूजर ने ट्विटर पर रविवार को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच हुए टी20 मैच के दौरान पायलट द्वारा भेजे गए एक नोट की तस्वीर शेयर की।
इस तस्वीर को देखने से पता चलता है कि इसे फ्लाइट ने क्लिक किया गया है। विक्रम गार्गा नाम के इस यूजर ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि ‘भारत आज हार गया लेकिन इंडिगो 6 ई ने मेरा दिल जीत लिया। पायलट से स्कोर अपडेट के लिए अनुरोध करने पर उन्होंने बीच हवा में एक नोट भेजा।’ इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक टिशू पर हैंडरिटेन स्कोरकार्ड लिखा हुआ है। जिसमें SA 33/03, 6 ओवर, IND 133/9 लिखा है।
India lost today but ⁦@IndiGo6E⁩ won my heart. Pilot sent a note mid air when requested for score update.#momentsthatmatter pic.twitter.com/XngFXko63T
अब ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोगों का ध्यान अपनी तरह आकर्षित कर रहा है। लोग इस ट्वीट को लाइक करने के साथ-साथ इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि इंडिगो इसका प्रमोशन करने का हकदार है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि अगली बार जब मैं क्रिकेट मैच के दौरान उड़ान भरूंगा तो कॉकपिट में बैठने की जिद करूंगा।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author