November 27, 2022

पंजाबी सिंगर AP Dhillon को International Tour पर लगी चोट, Hospital में भर्ती, America के शोज हुए कैंसिल

wp-header-logo-15.png

मशहूर पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) और रैपर एपी ढिल्लों (AP Dhillon) के साथ अमेरिका (America) में एक हादसा (Accident) हो गया है। जिसमें वे घायल (Injured) हो गए हैं। एपी ढिल्लों इस समय अपने इंटरनेशनल टूर (International Tour) पर अमेरिका में हैं। हादसे में घायल होने के बाद ढिल्लों को उनकी टीम ने हॉस्पिटल में भर्ती (Hospitalized ) कराया। सिंगर रैपर एपी ढिल्लों ने खुद इंस्टाग्राम (Instagram) पर स्टोरी शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। स्टोरी में उन्होंने अपनी फोटो साझा करते हुए अपने साथ हुए हादसे और अमेरिका के लॉस एंजेलिस (Los Angeles) और कनाडा (canada) में होने वाले शोज (Shows) को रद्द करने (Canceled) की जानकारी दी है। इन शोज की नई तारीखों के बारें में उनकी एक दूसरी इंस्टाग्राम पोस्ट में जानकारी दी गई है।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
इंटरनेशनल टूर पर गई एपी ढिल्लों को चोट

एपी ढिल्लों इस समय अपने इंटरनेशनल टूर पर हैं। हादसे से पहले वे नार्थ अमेरिका में शोज कर रहे थे। इस टूर में उनके अमेरिका और कनाडा में और भी शोज और कॉन्सर्ट होने थे। हादसे की वजह से अब कुछ समय के लिए एपी ढिल्लों को अपने आगे के कॉन्सर्ट (Concert) रोकने पड़े। हालांकि, हादसा ज्यादा बड़ा नहीं है। इसलिए AP जल्द ही स्टेज पर वापस लौट आएंगे। इसलिए AP ने इन कॉन्सर्ट के लिए नई डेट्स की घोषणा भी कर दी है। AP ने अपने फैंस से इसके लिए माफी भी मांगी है। AP के फैंस भी सोशल मीडिया पर उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।
फैंस के लिए दिया ये मैसेज

AP ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर खुद इस बात की जानकारी दी है। इस पोस्ट में वे हॉस्पिटल में बेड पर लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही AP अपने फैंस के लिए एक मैसेज भी लिखा है। AP ने लिखा है कि मेरे सभी फैंस को भारी मन से मैं ये कहना चाहता हूं कि लॉस एंजेलिस और सैन फ्रांसिस्को में मेरे शोज कुछ समय के लिए कैंसिल हो गए हैं। मुझे चोट लगने की वजह से ये फैसला लेना पड़ है। हालांकि, मैं ठीक हूं। मुझे पूरी उम्मीद है कि जल्द ही मैं फिर से फिट हो जाऊंगा। लेकिन चोट की वजह से मैं इस समय परफॉर्म नहीं कर पाऊंगा। आप सब की तरह मुझे भी आपको देखने का बेसब्री से इंतजार है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author