November 28, 2022

VIDEO: भोजपुरी की ये एक्ट्रेस हुई Oops मोमेंट की शिकार, MMS लीक में भी जुड़ चुका हैं नाम

wp-header-logo.png

भोजपुरी एक्ट्रेस तृषाकर मधु 
Bhojpuri Actress Dance Video: भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस का क्रेज आए दिन लोगों के बीच बढ़ता जा रहा है। अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के एमएमस लीक की खबरों के बाद कई अन्य अभिनेत्रीयों का नाम सामने आया, जिनका भी कोई ना कोई पर्सनल वीडियो वायरल हुआ था। भोजपुरी एक्ट्रेस तृषाकर मधु (Trishakar Madhu) का नाम भी कई वजह से सुर्खियों में रहता है। इस बार वो अपनी एक वीडियो के कारण चर्चा में आ गई है। इससे पहले एक्ट्रेस MMS लीक होने को लेकर मीडिया की टाइमलाइन में आ गई थी।
ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई तृषाकर मधु
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज प्रफॉर्मेंस के दौरान तृषाकर मधु ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) का शिकार हो गई है। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो सिवान में आयोजित एक कार्यक्रम की है, जिसमे एक्ट्रेस भोजपुरी गानों पर डांस कर रही थी, लेकिन आचानक स्टेज टूट जाने से उनके पैर में मामूली चोट लग गई। लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल बन गया। इसके तुरंत बाद कार्यक्रम को बीच में ही कैंसिल कराना पड़ा था।
बॉयफ्रेंड संग वायरल हुआ था एक्ट्रेस का वीडियो

तृषाकर मधु के आने से इवेंट में लोगों की भीड़ बढ़ गई। वहीं स्टेज पर भी फैंस चढ़ गए, जिसके कारण ये हादसा हुआ। हालांकि कुछ लोगों की ही मामूली चोट आई, लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़े मामले में बदल गया। एक्ट्रेस तृषाकर मधु का साल 2021 में उनके बॉयफ्रेंड के साथ एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने धमकी देते हुए कहा था कि इस वीडियो को तुरंत हटा दिया जाए। रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने एक शख्स को चेतावनी दी थी, जिसने उस वीडियो को अपलोड किया था। हालांकि तृषाकर ने वीडियो वायरल करने वाले के नाम का खुलासा नहीं किया था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author