November 28, 2022

Video: मैच हार कर भी हॉन्ग कॉन्ग के खिलाड़ी ने जीता दिल, मैदान में घुटने पर बैठ किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज

wp-header-logo-24.png

एशिया कप 2022 में (Asia Cup 2022) भारतीय टीम ने अपना दूसरा मैच (second match) भी जीत लिया है।इस मैच में हॉन्ग कॉन्ग को हार (love story of a cricketer) मिली, लेकिन इस टीम के एक क्रिकेटर की लव स्टोरी को नया आयाम मिल गया। हॉन्ग कॉन्ग के लिए (plays for Hong Kong) खेलने वाले भारतीय मूल के किंचित शाह ने मैच हारने के बाद स्टेडियम (stadium after losing the match) में दर्शकों के बीच बैठी अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया। यह वाकया देख वहां मौजूद सभी लोग हैरान तो हुए ही, साथ ही खुश भी (happy) हो गए।
ऐसे किया प्रपोज
दरअसल, मैच के बाद किंचित शाह ड्रेसिंग (Kinchit Shah reached) रूम से होते हुए स्टैंड में पहुंचे, जहां उनकी गर्लफ्रेंड मैच देख रही (girlfriend was watching) थी । स्टैंड में बैठे लोगों को समझ नहीं आ रहा था कि हो क्या रहा है। किंचित सफेद रंग की ड्रेस पहने लड़की के पास आकर (Wearing a little white dress) रुक गए। यह उनकी गर्लफ्रेंड थी। हॉन्ग कॉन्ग का यह (fans understood) खिलाड़ी जैसे ही एक घुटने पर गया फैंस समझ गए कि माजरा (Kinchit proposed to the girlfriend) क्या है और तालियां बजाने लगे। किंचित ने गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया और जवाब में हां सुनते ही अंगूठी पहना दी। कमेंट्री (Commenting on Gautam Gambhir) कर रहे गौतम गंभीर, जतिन सप्रू और संजय बांगड़ भी प्रपोजल से काफी खुश नजर (proposal) आए।
She said YES! 😍💍
A heartwarming moment where Hong Kong’s @shah_kinchit95 proposed to his SO after playing a big match against India 🥰
A huge congratulations to the happy couple. We wish you all the joy and happiness in your new life together ❤️#AsiaCup2022 #GetReadyForEpic pic.twitter.com/CFypYMaPxj
मुबंई में जंमे किंचित शाह

बता दें कि किंचित शाह (Kinchit Shah)का जन्म मुंबई में हुआ था। उनके पिता भी क्रिकेट खेलते (father also played cricket) थे। जब किंचित तीन महीने के थे, तब उनके पिता फैमिली के साथ हॉन्ग कॉन्ग (father moved to Hong Kong) चले गए थे। अपने पिता को क्रिकेट खेलता देख, 10 साल की उम्र में उन्होंने भी लेदर बॉल क्रिकेट में हिस्सा लेना शुरू कर दिया था। मैच की (important innings)बात करें तो किंचित शाह मैच में भी अहम पारी खेली। उन्होंने 28 गेंदों 30 रन बनाए, जिसमें 2 चौके और 1 छक्का शामिल है। हालांकि यह रन भारतीय टीम के 192 रनों के लक्ष्य के लिए काफी नहीं थे। हॉन्ग कॉन्ग की टीम को 40 रन से मात (defeated by 40 runs) मिली।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author