November 27, 2022

Suryakumar Kl Rahul: पत्रकार ने ओपनिंग को लेकर पूछा सवाल तो सूर्य राहुल के नाम पर लगाने लगे ठहाके, देखें वीडियो

wp-header-logo-22.png

भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) इस समय t20 फॉर्मॅट बहुत बहतरीन प्रदर्शन कर रहे है। इस बात का अंदाजा उनकी कल की पारी से ही लगाया जा (yesterday’s innings only) सकता है। उनके बल्ले ने कल यानी बुधवार 31 अगस्त को जमकर (Suryakumar Yadav) आग उगली। सूर्यकुमार यादव ने एक ही ओवर में चार छक्के (stormy innings) भी जड़े। उन्हीं की तूफानी पारी के दम पर टीम इंडिया ने विशाल स्कोर बनाया, जिसकी वजह से टीम को जीत मिली और टीम इंडिया एशिया कप 2022 के सुपर (Super 4 of Asia Cup 2022) 4 में पहुंच (Super 4 of Asia Cup) गई। उन्होंने 26 बॉल पर 68 रनों की नाबाद पारी खेली। सूर्यकुमार को उनकी विस्फोटक पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड मिला। इस बेहतरीन पारी के बाद सूर्यकुमार प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए और उनके (press conference and his Pakistani journalist) पाकिस्तानी पत्रकार ने एक ऐसा सवाल पूछ लिया जिसे सुनकर वो लगातार हंसते रहे।
प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तानी महिला पत्रकार ने सवाल किया
सूर्यकुमार यादव से प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तानी महिला (Pakistani female journalist)पत्रकार ने जो सवाल किया, उसे सुनकर ये (press conference to Suryakumar Yadav) खिलाड़ी हंसते-हंसते लोटपोट हो गया। पाकिस्तानी पत्रकार ने सूर्यकुमार (open in a match with Rohit Sharma) से पूछा, ‘रोहित शर्मा ने कहा था कि आप लोग पूरे एशिया कप में प्रयोग करते रहेंगे। क्या उस प्रयोग का हिस्सा ये भी होगा कि आप (Pakistani female journalist) रोहित शर्मा के साथ किसी मैच में ओपनिंग करेंगे? ‘सूर्यकुमार यादव से प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तानी महिला पत्रकार ने (Rohit Sharma) जो सवाल किया, उसे सुनकर ये खिलाड़ी हंसते-हंसते लोटपोट हो गया। पाकिस्तानी पत्रकार ने सूर्यकुमार से पूछा, ‘रोहित शर्मा ने कहा थआ कि आप लोग पूरे एशिया कप में प्रयोग करते रहेंगे। क्या उस प्रयोग का हिस्सा ये भी होगा कि (open in a match) आप रोहित शर्मा के साथ किसी मैच में ओपनिंग करेंगे? ‘

सूर्यकुमार यादव ने आक्रामक पारी खेली
गौरतलब है कि केएल राहुल की इस पारी के बाद (innings of KL Rahul) वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। फैन्स उन्हें टीम से बाहर करने की बात करने लगे हैं। इसके अलावा मैच कि बात करें तो मैच में भारतीय टीम ने टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए 2 विकेट पर 192 रनों का स्कोर खड़ा किया। सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की 26 गेंदों में 68 रनों की नाबाद आक्रामक पारी खेली। विराट कोहली (नाबाद 59 रन) ने भी अर्धशतक जमाया। कोहली ने काफी समय के बाद अर्धशतक (half-century after a long time) जड़ा।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author