December 6, 2022

Raju Srivastav को वेंटिलेटर सपोर्ट से कब हटाया जाएगा, यहां पढ़े लेटेस्ट हेल्थ अपडेट

wp-header-logo-28.png

राजू श्रीवास्तव को वेंटिलेटर सपोर्ट से कब हटाया जाएगा
Raju Srivastav Health Update: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) बीते कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती है। राजू की तबीयत में लगातार उतार-चढ़ाव हो रहे हैं। उनके भाई ने जानकारी दी कि कॉमेडियन को 100 डिग्री तेज बुखार आया है। डॉक्टर्स ने उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट से हटाने का फैसला लिया था। लेकिन कॉमेडियन को बुखार आने के कारण राजू को फिलहाल वेंटिलेटर से नहीं हटाया जाएगा।
कॉमेडियन को नहीं आया होश
रिपोर्ट के अनुसार कॉमेडियन की हार्ट बीट, बीपी और ऑक्सीजन लेवल सामान्य हैं। दरअसल राजू को बीते 22 दिन से होश नहीं आया है। हालांकि उनकी सेहत में सुधार जरुर हुआ है। डॉक्टर्स बीते दिन उन्हें वेंटिलेटर से हटाने का विचार कर रहे थे। मगर राजू को बुखार आ गया, जिसके कारण उन्हें वेंटिलेटर पर ही रखने को फैसला लिया गया है। दिल्ली ऐम्स में राजू का इलाज चल रहा है। कॉमेडियन की पूरी बॉडी ठीक से काम कर रही है। लेकिन उन्हें अभी तक होश नहीं आया है। डॉक्टर्स का कहना है कि अभी उनको होश में आने में 10 दिन या इससे ज्यादा का समय भी लग सकता है।
22 दिनों से AIIMS में भर्ती राजू श्रीवास्तव

अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव बीते महीने 10 अगस्त से ही दिल्ली के ऐम्स में भर्ती है। फिलहाल कॉमेडियन को होश नहीं आया है। हाल ही में राजू के होश में आने की अफवाह भी तेजी से फैल रही थी, जिसके बाद उनके परिवार ने लोगों से किसी भी गलत जानकारी पर ध्यान नहीं देने की बात भी कही थी। फैंस राजू के होश में आने के लिए भगवान से दुआ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस अलग-अलग तरीके से उनके प्रति अपना प्यार दिखा रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author