November 29, 2022

लाल सिंह चड्ढ़ा के फ्लॉप होने के बाद आमिर खान ने मांगी माफी, VIDEO शेयर कर बोले…

wp-header-logo-30.png

 आमिर खान ने मांगी माफी
Lal Singh Chaddha: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की लेटेस्ट मूवी लाल सिंह चड्ढ़ा (Lal Singh Chaddha) बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं। फिल्म से अच्छी कमाई करने की उम्मीद लगाई जा रही थी। लेकिन आमिर की फिल्म के प्रदर्शन से हर कोई निराश है। सिनेमाघरों में फिल्म ने 11 अगस्त को दस्तक दी थी। हालांकि इसने अभी तक महज 60 करोड़ रुपये ही कमाए हैं। वहीं आमिर की फिल्म को 180 करोड़ रुपये के बजट से बनाया गया था।

आमिर खान ने मांगी माफी

लाल सिंह चड्ढ़ा के खराब प्रदर्शन के बीच आमिर खान ने एक वीडियो शेयर किया है। ट्विटर पर साझा किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि आमिर हाथ जोड़कर माफी मांग रहे हैं। आमिर खान प्रोडक्शन के अधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर की गई है। तकरीबन 27 सेकंड के इस वीडियो में लिखा गया है कि ‘Michami Dukkadam यानी माफी मांगने का पर्व।’ वीडियो में लिखा नजर आ रहा है कि ‘हम सभी इंसान हर किसी से गलती हो जाती है कभी बोल से, कभी अनजाने में, कभी अपनी हरकतों से, कभी गुस्से में, कभी बात नहीं करने के कारण। यदि मैनें किसी भी कारण से आपके दिल को ठेस पहुचांई है तो मन वचन काया से मैं आप सभी से माफी मांगता हूं।’
pic.twitter.com/kyMgowdwQj
आमिर खान की फिल्म हुई फ्लॉप

आमिर खान के प्रोडेक्शन की ओर से वीडियो शेयर करने के बाद कहा जा सकता है कि पॉपुलर अभिनेता आमिर खान की आंख खुल गई है, जिसके बाद उन्होंने अनजाने में या किसी भी कारण से लोगों को पहुचाएं दुख के लिए माफी मांगी है। बीते दिन एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि लाल सिंह चड्ढ़ा के फ्लॉफ होने के बाद वायकॉम 18 स्टूडियो को भारी नुकसान उठाना पड़ेगा। इसी कारण से आमिर खान ने अपनी एक्टिंग फीस ना लेने का फैसला लिया है। लाल सिंह चड्ढ़ा बॉक्स ऑफिस पर इतना खराब प्रदर्शन करेगी इस बात का किसी को भी अंदाजा नहीं था। फिलहाल फिल्म के खराब प्रफोर्मेंस के बारे में सभी को पता लग गया है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author