November 28, 2022

टाइगर श्रॉप प्लेन में कर चुके रोमांस, Karan Johar ने बताया उनके ऐसा करने पर क्या हुआ

wp-header-logo-32.png

Koffe With Karan 7: करण जौहर (Karan Johar) अपने चैट शो में फैंस से अक्सर बेहद पर्सनल सवाल पूछते हैं। कॉफी विद करण (Koffee with Karan) शो में सेलेब्स भी बड़े खुलासे करते नजर आते हैं। लेकिन इस बार करण जौहर ने एक बड़ा खुलासा किया है। करण इससे पहले भी अपने कुछ सिक्रेटस रिवील कर चुके हैं। दरअसल इस बार करण ने जिस बात का खुलासा किया है उसे सुनकर आप भी हैरान हो सकते हैं।

कॉफी विद करण शो के इस सीजन में लगातार एक्टर और एक्ट्रेस अपने बड़े राज खोल रहे हैं। इस बार नए एपिसोड में टाइगर श्रॉप (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kriti Sanon) दिखने वाली है। बॉलीवुड के दोनों ही स्टार्स अपनी लव लाइफ को लेकर बड़े खुलासे करने वाले हैं। इतना ही नहीं कृति-टाइगर के सामने करण जौहर ने भी अपने एक बड़े राज का खुलासा किया है।

करण ने टाइगर से पूछा ऐसा सवाल

करण जौहर एपिसोड में रैपिड फायर राउंड के दौरान टाइगर श्रॉप से पूछते है कि ‘कभी आपने किसी अजीब सी जगह पर रिलेशन बनाए है।’ टाइगर ने इसके जवाब में कहा कि ‘मुझे नहीं लगता कि ये अजीब होगा, लेकिन हवा की ऊंचाईयो पर ऐसा करना काफी ज्यादा एडवेंचर्स होता है।’ टाइगर के इस बड़े खुलासे पर करण जौहर रिएक्शन देते हुए कहते है ओह ‘माइल हाई क्लब’ (एयरकराफ्ट पर सेक्स करने वाल ग्रुप) तुम भी इसके सदस्य हो मुझे पता नहीं था। साथ ही कहते है हम शो के बाद इस पर चर्चा करते हैं।
A post shared by Karan Johar (@karanjohar)
करण ने खोला एक बड़ा राज

करण जौहर ने अपने साथ हुई एक घटना को याद करते हुए कहा कि उन्होंने भी प्लेन में एक बार मेकआउट करने की कोशिश की थी। लेकिन दुर्भाग्य से टॉयलेट इतना बड़ा नहीं था और वो तकरीबन पकड़े ही गए थे। जिसके कारण ये एक मेसी सिचुएशन बन गई थी। करण जौहर इससे पहले भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बार बात कर चुके हैं। हालांकि उनके इस बार के खुलासे ने सभी को हैरान कर दिया।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author