November 28, 2022

क्रिकेट के साथ-साथ अब इस बिजनेस में हाथ आजमाएंगे विराट, 5 साल के लिए किराये पर ली प्रॉपर्टी

wp-header-logo-12.png

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket) के स्टार खिलाड़ी और पूर्व कप्तान विराट कोहली अब खेल( former captain Virat Kohli) के साथ-साथ एक और बिजनेस में हाथ आजमाने की तैयारी कर रहे हैं। दरअसल, विराट एक रेस्टोरेंट खोलने की प्लानिंग कर रहे हैं, जिसके (Virat open a restaurant) लिए उन्होंने तैयारी करनी भी शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिवंगत( actor-singer Kishore Kumar’s) एक्टर-सिंगर किशोर कुमार के मुंबई स्थित जुहू वाले बंगले को विराट लीज पर लिया है। जानकारी के मुताबिक विराट एक हाई ग्रेड रेस्टोरेंट शुरू करने (work is almost completed) जा रहे हैं, इसका काम करीब-करीब पूरा हो चुका है। कहा जा रहा है कि अगले महीने ये रेस्टोरेंट शुरू (restaurant will start next month) जाएगा।
किशोर कुमार के बेटे ने कन्फर्म की बात
बताते चले कि इस बात की पुष्टि किशोर कुमार के बेटे और (confirmed by Kishore Kumar’s son) सिंगर अमित कुमार ने भी की है। अमित ने कहा कि इन सभी बातों की शुरुआत तब हुई थी जब लीना चंदावरकर (Leena Chandavarkar’s) के बेटे सुमीत की मुलाकात विराट कोहली से हुई। कुछ महीने पहले ही दोनों मिले थे और दोनों में बातचीत (Sumeet met Virat Kohli) शुरू हुई थी। अमित ने कहा, ‘हमने विराट को 5 सालों के लिए वो जगह किराए पर दी है।’ मालूम हो कि विराट कोहली के देश में और भी कई रेस्टोरेंट हैं। साल 2017 में दिल्ली के आरके पुरम में (RK Puram) उन्होंने रेस्टोरेंट Nueva की शुरुआत की थी। इसके अलावा (restaurant) दिल्ली में उनका रेस्टोरेंट One8commune भी है।
विराट कोहली ने 59 रनों की पारी
गौरतलब है कि विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों एशिया कप 2022 में( Asia Cup 2022) धूम मचा रहे हैं। बुधवार को हुए मैच में विराट कोहली ने 59 रनों की पारी खेलकर फैंस का दिल जीत लिया (playing an innings of 59 runs.) था। विराट काफी लंबे अंतराल के बाद फॉर्म में दिेखे है। इसके अलावा विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (wife Anushka Sharma) अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। दोनों को अक्सर साथ में समय बिताते हुए देखा( spending time together) जाता है। कुछ दिनों पहले दोनों मुंबई की सड़कों पर बाइक की सवारी करते नजर आए थे। दोनों के कई वीडियो और फोटो वायरल हुए (both went viral) थे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author