November 29, 2022

किंग कोहली को हॉन्ग कॉन्ग टीम से मिला खास उपहार, फोटो शेयर कर दिया ऐसा रिएक्शन

wp-header-logo-16.png

एशिया कप में (Team India)बुधवार (31 अगस्त) को हॉन्ग कॉन्ग( Hong Kong)के खिलाफ खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया ने 40 रनों से जीत (Team India won by 40 runs.) हासिल की। मैच के बाद हॉन्ग कॉन्ग टीम ने(Hong Kong team) टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर (cricketer Virat Kohli) विराट कोहली को एक स्पेशल गिफ्ट दिया। विराट ने इस गिफ्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया (shared this gift on his Insta story) है। और हॉन्ग कॉन्ग की टीम को शुक्रिया (Hong Kong team) कहा।
हॉन्ग कॉन्ग ने विराट को गिफ्ट दिया
टीम हॉन्ग कॉन्ग से विराट को जो गिफ्ट (Team Hong Kong is a jersey) मिला है, वह एक जर्सी (Virat on this) है। इस पर विराट के लिए एक खास संदेश भी लिखा गया है। हॉन्ग कॉन्ग टीम के विकेटकीपर (jersey of Hong Kong team)स्कॉट मैक्किनी की जर्सी पर टीम हॉन्ग कॉन्ग की ओर से लिखा गया है, ‘एक पूरी पीढ़ी को प्रेरित करने के लिए (incredible days to come) धन्यवाद विराट। हम आपके साथ खड़े हैं। अभी कई अतुलनीय दिन आने बाकी हैं। स्ट्रेंथ और प्यार के साथ…टीम हॉन्ग कॉन्ग’ विराट ने जैसे ही यह तोहफा (Hong Kong Cricket) पाया, उन्होंने फौरन इसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर दिया. उन्होंने इस खास तोहफे के लिए हॉन्ग कॉन्ग क्रिकेट को धन्यवाद भी (Cricket for this special gift) कहा।
vविराट कोहली 59 रनों की नाबाद पारी खेली

हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ (Virat Kohli scored) मैच में विराट कोहली ने 44 गेंद पर 59 रन की पारी (international cricket) खेली थी। इंटरनेशनल क्रिकेट में इस साल विराट का यह पहला अर्धशतक (Asia Cup 2022) रहा। अपनी इस पारी में विराट ने तीन छक्के भी जड़े। एशिया कप 2022 अब तक विराट के लिए अच्छा साबित हुआ है। पाकिस्तान के खिलाफ (highest run-scorer) भी उन्होंने 34 गेंद पर 35 रन की पारी खेली थी। फिलहाल वह एशिया कप 2022 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन (Asia Cup 2022) गए हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author