August 9, 2022

सलमान खान को मिला हथियार का लाईसेंस, जानें कौन सी गन खरीद सकते है दबंग एक्टर

wp-header-logo-29.png

Salman Khan Weapon License: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को हाल ही में जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके बाद दबंग स्टार सलमान की सुरक्षा को काफी ज्यादा बढ़ा दिया गया। इस संबंध में अभिनेता मुम्बई पुलिस के कमिश्नर विवेक फणसालकर (Mumbai Police Commissioner Vivek Phansalkar) से भी मिले थे। एक्टर ने हथियार के लिए लाईसेंस भी मांगा था। इस मामले में अब एक बड़ा अपडेट सामने आया है।
सलमान खान को मिला इस हथियार का लाईसेंस

सलमान खान की मांग पर उन्हें अब हथियार का लाईसेंस (weapon license) दे दिया गया है। मुंबई पुलिस के अनुसार सलमान खान को एक हथियार का लाईसेंस इश्यू किया गया है। हालांकि सलमान खान कौन सा हथियार खरीदेंगे इस संबंध में कोई सूचना मुंबई पुलिस की ओर से नहीं दी गई है। विशेषज्ञों के अनुसार सुरक्षा के मद्धेनजर ज्यादातर लोग 32 कैलिबर रिवॉल्वर या पिस्तौल ही खरीदते हैं।
सलमान खान को मिली थी जान से मारने की धमकी

जानकारी के लिए बता दें कि 29 मई को पंजाब के पॉपुलर सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की गोली मारकर हत्या की गई। इसके बाद सलमान खान को धमकी भरा लेटर (Salman Khan received a threatening letter) मिला था। जिसमें लिखा गया था कि तुम्हारा हाल भी सिद्धू मूसेवाला होगा। इस धमकी के बाद फिल्मी गलियारो में हलचल काफी तेज हो गई थी। सलमान खान के फैंस काफी निराश भी हो गए थे। सलमान खान ने धमकी के खिलाफ शिकायत करते समय दिए गए बयान में किसी पर शक का आरोप भी नहीं लगाया था। हालांकि तमाम रिपोर्ट में ऐसी संभावना लगाई गई कि सलमान खान को कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने धमकी दी है। दरअसल सलमान को बिश्नोई ने पहले भी जान से मारने की धमकी दी थी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author