August 15, 2022

रोहित शेट्टी ने सिंघम 3 को लेकर की बड़ी घोषणा, जानें क्या होगा इस फिल्म में नया

wp-header-logo-27.png

रोहित शेट्टी
रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली सिंघम सिरीज के अगले वर्जन यानी सिंघम 3 (Singham 3) फिल्म की शूटिंग को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। दरअसल रोहित ने एक इंटरव्यू में सिंघम फिल्म को लेकर बात करते समय बताया कि फिल्म बनाने की तैयारी पहले ही पूरी की जा चुकी है। बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर और डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने इस बात की भी जानकारी दी कि अभी अजय और वो दोनो बिजी है, जिसके कारण फिल्म की शूटिंग अगले साल अप्रेल महिने से शुरु की जाएगी।
सिंघम 3 को लेकर आया बड़ा अपडेट

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में रोहित ने कहा कि वे लंबे समय के बाद सिंघम सिरीज (Singham series) पर काम करने वाले हैं। ऐसे में उन्होंने फिल्म से जुड़ी तमाम तैयारी पहले ही पूरी कर ली है। उनका कहना है कि वे अगले साल अप्रैल में फिल्म की शूटिंग शुरु करेंगे। फिलहाल अजय देवगन अपनी कमिटमेंट को लेकर बिजी है। वहीं रोहित शेट्टी भी अपनी अपकमिंग फिल्म सर्कस के काम को लेकर बिजी चल रहे हैं। रोहित ने इस बात का भी दावा किया कि सिंघम 3 आज तक की बिगेस्ट कॉप यूनिवर्स फिल्म होगी।

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

मल्टी सटार फिल्मों पर रोहित ने कही ये बात
रोहित शेट्टी ने मल्टी सटार फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि अजय सर और अक्षय सर पुराने समय के ऐसे हिरो है, जिन्हें मल्टी सटार फिल्म करना काफी पसंद आता है। वहीं आने वाले समय में मल्टी सटार फिल्में काफी ज्यादा अच्छा प्रदर्शन करने वाली है, क्योंकि लोगों को मल्टी सटार फिल्मे ज्यादा अच्छी लगती है। रोहित ने ये भी कहा कि रणवीर को पता है कि मैं उसे सही फिल्म में जरुर रोल दूंगा। उन्होंने आगे कहा कि मुझे मल्टी सटार फिल्म बनाने में कभी परेशानी नहीं हुई, लेकिन नए और यंग एक्टर को अपने मैनेजर की ना सुनकर मल्टी सटार फिल्में जरुर करनी चाहिए।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author