August 14, 2022

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म की शूटिंग हुई पूरी, करण जौहर ने शेयर की मजेदार वीडियो

wp-header-logo-23.png

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म की घोषणा जब करण जौहर (Karan Johar) ने की थी, उसके बाद से ही इस फिल्म से जुड़े सभी अपडेट फैंस जानने के लिए लगातार कर रहे थे। आलिया और रणवीर सिंह (Alia and Ranveer Singh) इस फिल्म के लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग को लेकर अब बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल अब इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। इस बात की जानकारी खुद करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दी है।
करण जौहर ने मजेदार वीडियो की शेयर

जानकारी के लिए बता दें कि करण ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। ये वी़डियो कुछ समय के अंदर ही वायरल हो गया। इस वीडियो में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म की पूरी टीम एक साथ नजर आ रही है। सभी एक दूसरे को बाय करते हुए तथा फिल्म की शूटिंग पूरे होने की खुशी मनाते नजर आ रहे हैं। केक सेरिमिनी के दौरान फिल्म में रानी का किरदार निंभाने वाली आलिया भट्ट फोन पर वीडियो कॉल के जरिए नजर आ रही है। उसी समय करण जौहर कहते है कि ‘ये हैं रॉकी और रानी, वर्चुअल और रियल की प्रेम कहानी।’ वीडियो में इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में पूरे सेट का माहौल मस्ती भरा नजर आ रहा है।

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण जौहर की वीडियो हुई वायरल

वायरल वीडियो में फिल्म का टाइटल ट्रेक भी सुनाई दे रहा है। फिल्म के टाइटल ट्रेक को वीडियो के साथ जोड़ा गया है। वहीं इस फिल्म में रॉकी का किरदार निंभाने वाले रणवीर सिंह स्टेज पर बोलते हुए नजर आते है कि ”मैं हमेशा से धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म करना चाहता था और इससे बड़ी बात क्या होगी कि खुद इस प्रोडक्शन कम्पनी के मालिक करण जौहर ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है।” जिसके बाद रणवीर सिंह करण को जोर से गले मिलते हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से जुड़ी कुछ वीडियो भी वायरल हो रही है। गौरतलब है कि ये फिल्म 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author