August 8, 2022

धर्म विवाद से बचने के लिए बदला कियारा-कार्तिक की अपकमिंग फिल्म का नाम, इंस्टाग्राम पोस्ट से हुआ खुलासा

wp-header-logo-26.png

कियारा-कार्तिक की अपकमिंग फिल्म का नाम
बॉलीवुड की फिल्मों में धर्म या किसी भावनाओं को ठेस पहुचांने से संबंधित कई बार विवाद की स्थिती देखी गई है। हालांकि अब विवादों से बचने के लिए फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों का नाम भी बदल लेते है। इसी कड़ी में अब कियारा आडवानी और कार्तिक आर्यन की फिल्म का नाम भी बदल दिया गया है। दरअसल बीते साल सत्यनारायण फिल्म के नाम की घोषणा के समय ही इस पर विवाद शुरु हो गया था। विवाद से बचने के लिए अब मेकर्स ने फिल्म का नाम ही बदल दिया है।
कियारा और कार्तिक की फिल्म का बदला नाम

जानकारी के लिए बता दें कि ज्यादातर लोगों ने इस फिल्म को हिंदू धर्म विरोधी बताया था, जिसके कारण फिल्म निर्माता ने इसका नाम बदलकर सत्यप्रेम की कथा (Satyaprem Ki Katha) कर दिया है। गौरतलब है कि फिल्म का टाइटल बदलने की जानकारी खुद अभिनेता कार्तिक आर्यन ने दी है। एक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में फिल्म के नए नाम के साथ ही अपनी और कियारा की फर्सट लुक भी शेयर की है। इस अपकमिंग फिल्म में कार्तिक आर्यन सत्यप्रेम के किरदार को निंभाते नजर आएंगे। वहीं एक्ट्रेस कियारा को फिल्म में कथा के किरदार में देखा जाएगा। रविवार को कियारा आडवानी का बर्थडे था। इस अवसर पर एक्टर ने कियारा को जन्मदिन विश करते हुए एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस फोटो में कियारा और कार्तिक एक दूसरे की बाहों में दिख रहे हैं। इतना ही नहीं पोस्ट के बैकग्राउंड में उनकी इस फिल्म के रोमांटिक गाने का म्यूजिक बज रहा है।

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक ने इंस्टाग्राम पोस्ट में किया बड़ा खुलासा
कार्तिक आर्यन ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए मजेदार अंदाज में कैप्सन लिखा है कि ‘हैप्‍पी बर्थडे कथा!! तुम्‍हारा सत्‍यप्रेम।’ इसके साथ ही उन्होंने रेड रंग की हर्ट ईमोजी भी कैप्शन में लगाई है। बता दें कि फिल्म के नाम का खुलासा एक्टर ने हैशटेग में लिखते हुए किया है। दरअसल कार्तिक ने #SatyapremKiKatha लिखा है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भी इस पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि “मैं तुम्हें जल्द फिल्म सेट पर मिलती हूं #SatyapremkiKatha”
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author