August 8, 2022

तेज गेंदबाज मोहम्द शमी की वाइफ हसीन जहां फिर चर्चा में, बोलीं- ये प्यार-व्यार नहीं होता मुझसे…

wp-header-logo-6.png

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हसीन जहां (Hasin Jahan) इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं। शमी की वाइफ हसीन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी (post on her Instagram)पोस्ट की है, जिसमें वो कहती हुई नजर आ रही हैं कि प्यार नहीं होता है मुझसे, लड़ाई करनी हो तो बोलो।
हसीन जहां ने कहा…
A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial)


मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक रील पोस्ट की। जिसमें वह परफॉर्म करती नजर (Jahan posted a reel from her Instagram account) आ रही हैं। इस वीडियो में हसीन जहां बाला बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में हासीन कहती दिख रही हैं, ‘मुझे प्यार की परवाह नहीं है, अगर लड़ना है तो बात करो’। हसीन जहां की इस वीडियो को हज़ारों लोगों ने देखा और उनके वीडियो पर कमेंट भी किया गया। हसीन जहां के फैंस ने इस वीडियो (video of Haseen Jahan) से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि शमी भाई से भी लड़ाई ही तो की थी तुमने। जबकि किसी ने कमेंट किया कि शमी भाई तो लड़ाई कर-करके थक गए (Shami Bhai got tired of fighting)।
हसीन जहां ने शमी पर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया
गौैरतलब है कि भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद (worth mentioning that the star bowler) शमी ने 6 जून 2014 को हसीन जहां से शादी की। हसीन जहां एक मॉडल और कोलकाता नाइट राइडर्स की चीयरलीडर भी हैं। दोनों की मुलाकात एक मैच के दौरान हुई थी और पहली मुलाकात में ही मोहम्मद शमी ने हसीन जहां को अपना दिल दे दिया था। शादी के एक साल बाद 2015 में शमी एक बेटी के पिता बने। 2018 में मोहम्मद शमी के खिलाफ उनकी पत्नी हसीन जहां ने मारपीट, रेप, हत्या के प्रयास और घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद दोनों के बीच बड़ा विवाद हो गया था। बता दें कि मोहम्मद शमी ने भारत के लिए तीनों प्रारूपों में क्रिकेट खेला (played cricket for India in all three formats) है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author