August 8, 2022

Photo: MS Dhoni से मिलकर रोने लगी उनकी फैन लावण्या, पूर्व कप्तान ने आंसू पोंछते हुए कहा…

wp-header-logo-9.png

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने भले ही क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन आज भी पूरी दुनिया में उनके फैंस की कमी नहीं है। अक्सर उनके फैंस से जुड़े कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। वहीं धोनी जब अपने फैंस से मिलते हैं तो हमेशा जमीन से जुड़े इंसान की तरह दिखते हैं, भले ही उनके पास कितनी ही धन दौलत हो लेकिन वो अक्सर साधारण ही नजर आते हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी एक दिव्यांग फैन से मुलाकात की, लावण्या (Lavanya Pilania) नाम की इस फैन ने धोनी से अपनी मुलाकात को लेकर दिल छूने वाली पोस्ट शेयर की।
अपनी कप्तानी में उन्होंने भारतीय टीम को दो वर्ल्डकप दिलाए। वहीं इस दिव्यांग फैन से उन्होंने रांची एयरपोर्ट पर मुलाकात की, लावण्या पिलानिया इस मौके पर धोनी को एक स्केच भी गिफ्ट किया। लावण्या ने इस मुलाकात से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। वो धोनी को देखकर भावुक हो गईं, उसके बाद धोनी ने खुद उनके आंसू पोंछे और बोले रोना नहीं अब।
A post shared by LAVANYA PILANIA (@heartqueen_lavanya)
धोनी से मुलाकात पर लावण्या ने लिखा कि, मैरा उनसे मिलने का एहसास कुछ ऐसा है जिसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती। वो दयालु और मृदुभाषी हैं। जैसे उन्होंने मुझसे मेरे नाम की स्पेलिंग के बारे में पूछा और मेरे आंसू पोंछते हुए कहा कि अब रोना नहीं। साथ ही उन्होंने अपने स्केच के लिए मेरा शुक्रिया किया और कहा कि वो उसे ले जाएंगे। उनके शब्द मुझे हमेशा याद रहेंगे।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author