October 3, 2022

Lock Upp : वोट के लिए पूनम पांडे ने फिर किया टॉपलेस होने का वादा, कंगना रनौत का मिला सपोर्ट

wp-header-logo-18.png

लॉक अप (Lock Upp) फिनाले के करीब पहुंच रहा है और गेम इंटेंस होता जा रहा है। आखिरी जजमेंट डे पर पूनम पांडे (Poonam Pandey) और अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) को बॉटम 2 घोषित किया गया। इसका मतलब यह हुआ कि दोनों कैदियों को अपने सीक्रेट्स शेयर कर खुद को बचाने का मौका नहीं मिलेगा। अंजलि और पूनम को मीडिया के सर्वसम्मत मतों से चुना गया था। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि पूनम शो की मोस्ट डिमांडेड और पॉपुलर कंटेस्टेंट हैं।
A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)
शो की शुरुआत में मौजूद मीडिया रिपोर्टरों की जूरी को फिर से की जांच करने और उन्हें रियलिटी चेक देने के लिए बुलाया गया था। पत्रकारों में से एक ने पूनम से उसके गेमप्ले के बारे में पूछा, और उन्होंने पूनम पांडे की वोट लेने की रणनीति की आलोचना की। बस क्या था होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बीच में पूनम का बचाव करते हुए कहा कि पूनम एक इरोटिका एक्ट्रेस है, और अगर वह अपना खेल इस तरह से खेल रही है, तो हमें इसके लिए उसे शर्मिंदा नहीं करना चाहिए। रनौत ने स्पष्ट किया कि वोट के लिए स्ट्रिपिंग पूनम की रणनीति है, और इसमें कोई गलत नहीं है।

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते, पूनम ने एक और विवादित बयान दिया और दर्शकों से फिर से वादा किया कि अगर वे उन्हें वोट देंगे तो वह टॉपलेस हो जाएंगी। उन्होंने कहा, “अगर आप मुझे भर भर के वोट देते हैं, तो फिर से टी-शर्ट उतारूंगी, शायद ब्रा भी नहीं रहेगी।” बता दें कि इससे पहले पूनम ने अपने फॉलोअर्स से वादा किया कि अगर वे उन्हें एविक्ट होने से बचा लेते हैं तो वह कैमरे पर लाइव अपनी टी-शर्ट उतार देंगी। और जबदस्त वोट मिलने के बाद उस वीकेंड पूनम की बेघर होने से बच गई और उन्होंने दर्शकों के लिए स्ट्रिपिंग करके वादा पूरा किया।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author