August 18, 2022

Badminton Asia Championship: सेमीफाइनल में मिली पीवी सिंधु को हार, कांस्य पदक से करना पड़ा संतोष

wp-header-logo-2.png

खेल। दो बार ओलंपिक विजेता रह चुकी पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने एक बार फिर से सभी को निराश कर दिया है। सिंधु को बैडमिंटन एशिया चैंपियनशिप (Badminton Asia Championship) के सेमीफाइनल मुकाबले में जापान की अकाने यामागुची (Akane Yamaguchi) के हाथों 21-13, 19-21, 16-21 से हार का सामना करना पड़ा है। बता दें कि, इस दौर में एंट्री करने से पहले सिंधु ने सिंगापुर की युई यान जेस्लिन हूई को सीधे गेम में मात देकर महिला एकल के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया था। लेकिन अब उन्हें इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में हार का मुहं देखना पड़ा। शुरुआत में तो सिंधु ने अच्छा खेल दिखाया था, लेकिन इसके बाद वह फिर से लय में नजर नहीं आई। इस दौरान लगातार दो सेट हार जाने के कारण मैच गंवा बैठी।
So close yet so far ????@pvsindhu goes down 21-13, 19-21, 16-21 in a hard fought gruelling WS semifinal against world champion ????????’s Akane Yamaguchi and ends her #BAC2022 with a ???? medal.#Badminton pic.twitter.com/Q2BUQdixVM
पहले सेट में मारी थी बाजी

गौरतलब है कि, पीवी सिंधु की शुरुआत इस मुकाबले में अच्छी हुई और पहला सेट खिलाड़ी ने 21-13 के अंतर से जीत लिया। हालांकि, इस मैच के दूसरे सेट में वह बिल्कुल भी लय में नजर नहीं आई। इस दौरान जापानी खिलाड़ी यामागुची ने शानदार वापसी की और सिंधु को दूसरे सेट में 19-21 के अंतर से हरा डाला। बता दें कि, दूसरे सेट में भी सिंधु पहले 13-11 से आगे चल रही थी। लेकिन इस दौरान उनको हार का सामना करना पड़ा।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author